फैंस के लिए खुशखबरी, खिलाड़ियों की मैदान पर जल्द वापसी

फैंस के लिए खुशखबरी, खिलाड़ियों  की मैदान पर जल्द वापसी

नई दिल्ली: सरकार धीरे-धीरे कोरोना वायरस के कारण होने वाले लॉकडाउन को कम कर रही है और इससे देश में खेलों की मेजबानी की उम्मीद बढ़ गई है। इसी बीच खबर आ रही है कि बी.सी. था। था। मैं। अब यह अगस्त और सितंबर के बीच अपने खिलाड़ियों के लिए शिविर लगाने पर विचार कर रहा है। इसके साथ ही बी। था। था। मैं। ने स्पष्ट कर दिया है कि उसे योजना और अभ्यास करना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बी.सी. था। था। मैं आया। बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि बोर्ड मानसून के बाद खिलाड़ियों को प्रशिक्षण में वापस लाने में मदद करने पर विचार कर रहा था। 

वास्तव में, कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन के कारण क्रिकेटर्स लंबे समय तक घर रहे हैं। ऐसे मामलों में, खिलाड़ियों को क्रिकेट एक्शन में लौटने में समय लग सकता है। सूत्रों के अनुसार, मानसून की समाप्ति के बाद तैयारी की जा रही है और यह अगस्त-सितंबर की खिड़की के आसपास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे सभी पेशेवर हैं। इसलिए मानसिक प्राथमिकता शारीरिक प्राथमिकता से अधिक होगी, क्योंकि वे सभी लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे। 

यह पूछे जाने पर कि क्या राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में शिविर के लिए कोई स्थान होगा , सूत्र ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी। अंतरराज्यीय यातायात पर अधिक छूट की अनुमति दें। यह देखा जाना बाकी है कि एक महीने में चीजें कहां खत्म होंगी। इसके बाद शिविर स्थल पर निर्णय लिया जा सकता है कि शिविर एन.वाई। था। ए। में होगा या कहीं और होगा।