टी20 वर्ल्ड कप में भारत व इंग्लैंड का वार्मअप मैच रद, अब इस टीम के साथ खेलेगी टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप में भारत व इंग्लैंड का वार्मअप मैच रद, अब इस टीम के साथ खेलेगी टीम इंडिया

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है, लेकिन उससे पहले भारत को इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो वार्मअप मैच खेलना है। इसमें से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 18 अक्टूबर को खेलना था, लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस प्रैक्टिस मैच को रद कर दिया गया है और अब 18 अक्टूबर को भारत आस्ट्रेलिया के साथ वार्मअप मैच खेलेगा तो वहीं 20 अक्टूबर को भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वार्मअप मैच खेलना है। भारत को दोनों अभ्यास मैच भारत को समय के मुताबिक शाम साढ़े सात बजे से खेलना है। 

स्पोर्ट्सकीड़ा के मुताबिक भारत को पहले दोनों अभ्यास मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेलना था, लेकिन अब ये मुकाबले दुबई के आइसीसी क्रिकेट अकेडमी ग्राउंड पर खेले जाएंगे। भारत के साथ अभ्यास मैच रद होने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम अब अपना पहला प्रैक्टिस मैच 18 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। इसके अलावा इंग्लैंड क्रिकेट टीम अपना दूसरा वार्मअप मैच 20 अक्टूबर को अबू धाबी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। इस बार आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन यूएई और ओमान में संयुक्त रूप से किया जाएगा और इसकी शुरुआत आइपीएल के ठीक बाद 17 अक्टूबर से किया जाएगा। 


भारत को अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले आस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसे टीम के खिलाफ वार्मअप मैच खेलने का मौका मिलेगा और इससे टीम इंडिया को अपनी तैयारी परखने का बेहतरीन मौका मिलेगा। भारत और पाकिस्तान के बीच 2019 वनडे वर्ल्ड कप के बाद अब जाकर कोई मुकाबला होगा और इसका इंतजार सबको बेसब्री के साथ है। भारत का पाकिस्तान के खिलाफ आइसीसी इवेंट में बेहतरीन रिकार्ड रहा है और ये दोनों टीमें अब तक 12 बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। इसमें से पाकिस्तान को एक बार भी जीत नहीं मिली है। 


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।