न्यूजीलैंड के दौरा रद करने से भड़के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, ट्विटर पर निकाली भड़ास

न्यूजीलैंड के दौरा रद करने से भड़के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, ट्विटर पर निकाली भड़ास

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के साथ खेली जाने वाली उसकी सीरीज को रद कर दिया है। तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे के शुरू होने से ठीक पहले इस दौरे को रद करने का फैसला लिया गया। सुरक्षा कारणों की वजह से न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने से मना करते हुए इस दौरे को खत्म करने की घोषणा की।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए मुखिया रमीज रजा न्यूजीलैड के इस तरह से अचानक उठाए गए इस फैसले से बेहद नाराज हैं। वो इस कदर गुस्सा हुए हैं कि आइसीसी तक जाने का मन बना चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को उनके साथ आइसीसी के सामने बात करने के लिए तैयार रहने की बात कह डाली।


ट्विटर पर रमीज ने लिखा, यह एक दम से अजीब दिन रहा, मैं अपने खिलाड़ियों और फैंस के लिए बहुत ज्यादा बुरा महसूस कर रहा हूं। इस तरह से सुरक्षा के खतरे की एकतरफा चिंता जताते हुए सीरीज के पीछे हट जाना बहुत ही ज्यादा निराशाजनक कदम है। खासकर तब जबकि इस बात को साझा किया ही नहीं गया। आखिरकार न्यूजीलैंड की टीम कौन सी दुनिया में रह रही है। अब न्यूजीलैंड की टीम हमें आइसीसी के सामने ही सुनेगी।


न्यूजीलैंड की टीम को पाकिस्तान के दौरे पर 17 सितंबर यानी शुक्रवार से 3 अक्टूबर तक वनडे और टी20 सीरीज में खेलना था। तीन वनडे मैचों की सीरीज के दौरे की शुरुआत होनी थी जिसे सुरक्षा कारणों के चंद घंटे पहले रद करने का फैसला लिया गया। वनडे के बाद न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी खेलना था।


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।