पूर्व कप्तान का दावा- आस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराने के लिए इंग्लैंड के पास गेंदबाज नहीं हैं

पूर्व कप्तान का दावा- आस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराने के लिए इंग्लैंड के पास गेंदबाज नहीं हैं

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने कहा आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के लिए चुनी गई टीम को लेकर बड़ा दावा किया है। वान का कहना है कि आस्ट्रेलिया को उसी घर में हराने के लिए इंग्लैंड के पास ऐसे गेंदबाज नहीं है। इंग्लैंड को 2005 में अपनी कप्तानी में एशेज ट्राफी जिताने वाले कप्तान माइकल वान ने संदेह व्यक्त करते हुए कहा कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपनी उम्र को देखते हुए इस दौरे की कठोरता का सामना कर पाएंगे या नहीं, ये भी देखना दिलचस्प होगा।

पूर्व कप्तान वान ने कहा, "इंग्लैंड ने आखिरी टेस्ट सितंबर में द ओवल में भारत के खिलाफ खेला था, जहां एंडरसन इंग्लैंड के सबसे तेज गेंदबाज रहे, लेकिन अब उनकी उम्र चिंता का विषय है।" उन्होंने ये भी कहा कि अगर इंग्लैंड के गेंदबाजों को आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर हावी होना है तो मेहमान टीम को बोर्ड पर अधिक रन खड़े करने होंगे। वान ने कहा, "जिस तरह एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड आस्ट्रेलिया में सफल रहेंगे और अगर इंग्लैंड पहली पारी में 500 रन बनाती है तो आस्ट्रेलिया की टीम दबाव में आ जाएगी।"


उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता है कि इंग्लैंड के पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण है जो घर से बाहर आस्ट्रेलिया को चित कर सके। मुझे नहीं लगता कि उनके पास वैसा कौशल, तेजी और स्पिन में विशेषता है, लेकिन अगर वे अच्छे रन बनाते हैं तो इंग्लैंड की टीम आस्ट्रेलिया को दबाव में ला सकती है।" बता दें कि टी20 विश्व कप 2021 के ठीक बाद इंग्लैंड की टीम आस्ट्रेलिया जाएगी, जहां पांच मैचों की एशेज सीरीज होनी है। पिछली बार जब दोनों देश एशेज सीरीज में भिड़े थे तो उसका नतीजा 2-2 से बराबर रहा था। अब देखना ये है कि क्या इंग्लैंड की क्रिकेट टीम एशेज ट्राफी को अपने देश लाती है या नहीं? 


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।