Coronavirus: मजाकिया अंदाज में सामाजिक दूरी बनाने का वीरेंद्र सहवाग ने दिया संदेश

Coronavirus: मजाकिया अंदाज में सामाजिक दूरी बनाने का वीरेंद्र सहवाग ने दिया संदेश

नयी दिल्ली: पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के दौरान मजाकिया अंदाज में लोगों से सामाजिक दूरी बनाने को बोला है। सहवाग ने लोगों को सामाजिक दूरी बनाने का संदेश देने के लिए ट्रक के पीछे लिखे 'कीप डिस्टेंस ओके' शब्द का प्रयोग किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "ट्रक का पालन कीजिए। कोविड-19."

सहवाग ने इससे पहले जनता कर्फ्यू के दौरान एक वीडियो शेयर किया था, जिसकी बहुत ज्यादा तारीफ हुई। जनता कर्फ्यू के दिन सहवाग ने अपने ट्विटर से एक प्रेरित करने वाला वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कूड़ा बीनने वाला एक शख्स सड़क पर खड़ा होकर ताली बजा रहा था।

सहवाग ने लिखा था, "वाह! निशब्द। । हमारी एकता हमें इस कठिन समय से सरलता से गुजरने में मदद कर सकती है व कोविड-19 बहुत जल्द दूर होगा। " सहवाग ने कोरोना वायरस से बचने की अपील है। ये तभी मुमकिन होगा जब हर कोई मिलकर सरकार के निर्देशों का पालन करेगा।

भारत में इस वक्त कोरोना वायरस के 562 मुद्दे सामने आए हैं, व अब तक इस बीमारी से 9 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। सरकार ने कई एहतियातन कदम उठाए हैं। 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है, सरकार ने लोगों को घर में रहने की सलाह दी है।