दिल्ली के खिलाफ धौनी को मैच का बेहतरीन समापन करते हुए देखना भावुक पल : स्टीफन फ्लेमिंग

दिल्ली के खिलाफ धौनी को मैच का बेहतरीन समापन करते हुए देखना भावुक पल : स्टीफन फ्लेमिंग

आइपीएल 2021 के पहले क्वालीफाइंग मैच में सीएसके टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने जिस तरह से अपनी टीम को आखिरी वक्त पर जीत दिलाते हुए फाइनल तक पहुंचाया उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। धौनी ने जिस तरह से खुलकर बल्लेबाजी करते हुए टीम को संकट से निकाला वो अपने आप में लाजवाब था। धौनी की इस तरह की पारी की सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि इस महान विकेटकीपर बल्लेबाज को मैच का सफल अंत करते हुए देखना भावुक कर देने वाला क्षण था।

धौनी ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले क्वालीफायर के अंतिम क्षणों में मैच का सफल अंत करने की अपनी काबिलियत का फिर से बेजोड़ नमूना पेश करके चेन्नई को चार विकेट से जीत दिलाकर नौवीं बार इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंचाया। चेन्नई को आखिरी ओवर में 13 रन की जरूरत थी और धोनी ने टाम करन पर तीन चौके जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई। इससे पहले उन्होंने अवेश खान पर मिडविकेट एरिया में छक्का लगाया था।


फ्लेमिंग ने मैच के बाद वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह शानदार पारी थी। यह हमारे लिए भावनात्मक रूप से बहुत अच्छा था। जब भी धौनी क्रीज पर उतरते हैं तो हम उनके लिए प्रार्थना करते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि उन पर दबाव है, उनसे उम्मीदें की गई हैं और फिर से उन्होंने हमारे लिए मैच विजेता की भूमिका निभाई। इसलिए यह ड्रेसिंग रूम में भावुक करने वाला पल था। फ्लेमिंग से पूछा गया कि उनकी धौनी से क्या बात होती है, उन्होंने कहा, ‘ढेर सारी बातें होती है। हमने इन 20 ओवरों में सबसे अधिक बातें की हैं। तकनीक को लेकर चर्चा होती है, रणनीति को लेकर बात होती है कि कैसे उस पर अमल करना है और कौन अधिक प्रभाव डाल सकता है।’


श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच को ऐसे देखें लाइव

आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में श्रीलंका और बांग्लादेश की टीम आज अपने-अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत करेगी। इससे पहले दोनों टीमों ने राउंड 1 के मैच खेले थे। ऐसे में अब दोनों ही टीमों की नजरें इस मैच को जीतकर अपने सुपर 12 के अभियान की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी। ऐसे में महमदुल्लाह की कप्तानी वाली बांग्लादेश टीम और दसुन शनाका की कप्तानी वाली श्रीलंका की टीम के बीच होने वाले विश्व कप के इस मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।


T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला ?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का 15वां मैच खेला जाएगा।

कब खेला जाएगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला रविवार 24 अक्टूबर को खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच?


श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच विश्व कप का मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच इस महामुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। जहां आप हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुन सकते हैं।


Sri Lanka vs Bangladesh मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

श्रीलंका बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां अलग-अलग भाषाओं में भी आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।