सरफराज के बाद, कोरोना वायरस से एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत

सरफराज के बाद, कोरोना वायरस से एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत

कराची : एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर रियाज शेख मंगलवार को कोरोना महामारी में मरने वाले देश के दूसरे पेशेवर खिलाड़ी बन गए। रियाज शेख के परिवार ने जल्दबाजी में उसे दफना दिया। सूत्रों के मुताबिक, शेख के परिवार ने उसे दफनाया और उसकी मौत का कारण जानने के लिए डॉक्टरों का इंतजार भी नहीं किया। 

रियाज़ शेख को कुछ दिनों पहले एक कोरोना ने मारा था। वह 51 वर्ष के थे। रियाज ने 43 प्रथम श्रेणी मैचों में 116 विकेट लिए। मंगलवार सुबह उनका निधन हो गया। पड़ोसियों को संदेह है कि वह कोविद -19 से संक्रमित था और उसका परिवार सरकारी प्रक्रिया से बाहर नहीं निकलना चाहता था, जो कि वायरस से मरने वाले रोगियों के लिए बनाया गया है।

राशिद लतीफ ने बार-बार
हमें बताया कि रियाज ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर राशिद लतीफ के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। रियाज़ ने 1987 से 2005 तक प्रथम श्रेणी में खेला। सेवानिवृत्त होने के बाद, कराची स्थित लेग-स्पिनर ने मोइन खान अकादमी में क्रिकेट की शिक्षा ली। रियाज मोइन खान को क्रिकेट अकादमी के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त किया गया है।

सरफराज भी था
कोरोना वायरस का जीवन अप्रैल में पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर सरफराज पाकिस्तान की मृत्यु का कारण बना। वह 50 साल के थे और पेशावर के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। सरफराज बाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज थे, जिन्होंने 15 मैचों में 616 रन बनाए।