एक्स गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में सलमान ने लूलिया को इस तरह किया इग्नोर , फोटो लेते वक्त...

एक्स गर्लफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में सलमान ने लूलिया को इस तरह किया इग्नोर , फोटो लेते वक्त...

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी(Sangeeta Bijlani) लंबे समय से सिनेमाजगत से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन इसके बावजूद वह अक्सर पार्टियों व अवॉर्ड फंक्शन में नजर आती हैं.हाल में संगीता ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान की कुछ नयी फोटोज़ सामने आई हैं. खास बात है कि इन तस्वीरों में संगीता सलमान खान ( Salman Khan ) के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

Image result for संगीता बिजलानी बर्थडे

साथ ही फोटोज में संगीता के साथ यूलिया वेंतूर ( Lulia Vantur ) भी नजर आ रही हैं. बता दें संगीता, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड थीं. संगीता बिजलानी का 9 जुलाई को जन्मदिन ( Sangeeta Bijlani birthday ) था. बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को प्रसिद्ध फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सलमान, संगीता व यूलिया के अतिरिक्त बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान मोहनीश बहल, साजिद नाडियाडवाला, पत्नी वर्धा नाडियाडवाला के समेत व कई करीबी लोग पार्टी में नजर आए.

क्या आप जानते हैं फिल्मों से ज्यादा संगीता बिजलानी सलमान से अफेयर की वजह से इंडस्ट्री में चर्चा में रहीं. संगीता बिजलानी ने वर्ष 1988 में 'कातिल' फिल्म से अपने कॅरियर की आरंभ की थी. इसके बाद 'हथियार', 'त्रिदेव', 'जय शिव शंकर', 'गुनाहों का देवता', 'हातिम ताई' व 'जुर्म' जैसी कई व फिल्मों में नजर आईं.

संगीता बिजलानी ने वर्ष 1996 में क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन से विवाह की थी. दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका व वर्ष 2010 में तलाक ले लिया.