15 वर्ष छोटे बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ डाले सड़कों पर यह काम करती नज़र आई सुष्मिता

15 वर्ष छोटे बॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ डाले सड़कों पर यह काम करती नज़र आई सुष्मिता

सुष्मिता सेन इन दिनों मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं । हाल ही में सुष्मिता की रोहमन व दोनों बेटियों के साथ अमेरिका में छुटि्टयां मनाते फोटोज़ सामने आई थीं । इसमें सुष्मिता व रोहमन हाथों में हाथ डाले अमेरिका की सड़कों पर घूमते दिखे थे । अब सुष्मिता ने एक बेहद रोमांटिक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है .

Image result for सुष्मिता रोहन

इस फोटो में रोहमन, सुष्मिता को किस करते हुए नजर आ रहे हैं । फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, 'मुस्कुराने की वजह ये है । आई लव यू रोहमन शॉल' । वहीं रोहमन ने भी ये फोटो शेयर की । उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे उसके डिंपल से प्यार है । आई लव यू सुष्मिता सेन .'

बता दें कि सुष्मिता व रोहमन ने अपना रिलेशन बहुत ज्यादा पहले ही ऑफीशियल कर दिया था. रोहमन, सुष्मिता से 15 वर्ष छोटे हैं । खबरों की मानें तो दोनों विवाह का भी प्लान कर रहे हैं । हालांकि दोनों ने अभी विवाह को लेकर कोई बयान नहीं दिया है । सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ वीडियो व फोटोज़ शेयर कर उनके लिए प्यार जताती रहती हैं .

बता दें कि पिछले दिनों समाचार आई थी कि सुष्मिता सेन का उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से संबंध विच्छेद हो गया है. इसके बाद सुष्मिता ने रोहमन के साथ कुछ फोटोज़ शेयर कर इस समाचार को झूठा साबित कर दिया. बता दें कि रोहमन की सुष्मिता के परिवार के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. सुष्मिता की बेटियों ने भी रोहमन को अपना लिया है .

सुष्मिता ने कुछ दिनों पहले रोहमन की एक तस्वीर शेयर कर उन्हें ट्रोल किया था । उन्होंने रोहमन शॉल के लिए लिखा, 'इतने सीरियस क्यों हो मेरी जान तस्वीर के लिए अच्छी मेहनत की है. तुम सबसे प्यार करती हूं.' ऐसा लग रहा है रोहमन का सीरियस पोज सुष्मिता को रास नहीं आया, तभी तो वो उन पर तंज कसती दिख रही हैं.