एक महीने में पांच स्वर्ण पदक जीतकर भारत की स्टार धाविका ने रचा नया किर्तिमान

एक महीने में पांच स्वर्ण पदक जीतकर भारत की स्टार धाविका ने रचा नया किर्तिमान

एक महीने में पांच स्वर्ण पदक जीतकर किर्तिमान रचने वाली हिंदुस्तान की स्टार धाविका पर अब पैंसों की बारिश प्रारम्भ हो गई है. हिमा का एक्सक्लूसिव तौर पर अगुवाई करने वाली स्पोर्ट्स मैनेजमेंट फर्म आईओएस के मैनेजिंग डायरेक्टर नीरव तोमर ने बताया, ‘पिछले तीन हफ्तों में लगातार शानदार प्रदर्शन करने की वजह से हिमा की ब्रैंड वैल्यू दोगुनी हो गई है. ब्रैंड एंडोर्समेंट का सीधा जुड़ाव प्रदर्शन व सेलिब्रिटी के नजर आने से जुड़ा होता है.

Related image

उनकी दुनियाभर में सभी प्लेटफॉर्म पर चर्चा हो रही है.’ हिमा दास की एंडोर्समेंट फीस तीन हफ्तों के भीतर दोगुनी हो गई. असम की इस 19 वर्षीय तेज धावक की फीस एक ब्रैंड के लिए सालाना 30-35 लाख रुपये थी, जो अब 60 लाख रुपये सालाना पहुंच गई है. नीरव ने बताया कि आईओएस अब हिमा के लिए वॉच ब्रैंड, टायर, एनर्जी ड्रिंक ब्रैंड, कुकिंग तेल व फूड जैसी कैटेगरी के ब्रैंड से नयी डील के लिए बात कर रहा है.

फिलहाल, हिमा के मौजूदा एंडोर्समेंट में एडिडास स्पोर्ट्सवियर, एसबीआई, इडलवाइज फाइनेंशियल सर्विसेज व नॉर्थ-ईस्ट की सीमेंट ब्रैंड स्टार सीमेंट शामिल हैं. हिमा हिंदुस्तान में किसी स्पोर्ट्स ऐथलीट की ब्रैंड वैल्यू में सबसे तेज बढ़ोतरी है. ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर हिमा की हालिया असाधारण सफलताओं के कारण उनके ब्रांड वैल्यू में जबरदस्त ईजाफा हुआ है.हिमा दास ने 400 मीटर दौड़ में 52 . 09 सेकेंड के सत्र के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ इस महीने का पांचवां स्वर्ण पदक जीता है.