फुटबॉल मैच के दौरान देखने को मिला. इटली के सान पाउलो स्टेडियम में नेपोली व ब्रेशिया का मुकाबला

 फुटबॉल मैच के दौरान देखने को मिला. इटली के सान पाउलो स्टेडियम में नेपोली व ब्रेशिया का मुकाबला

खेल के दौरान ऐसा कई बार देखा गया है कि कुछ दर्शक अभद्रता पर उतर आते हैं. मैदान में उपस्थित खिलाडि़यों अथवा अन्य स्टाफों पर अभद्र टिप्पणीयां करते हैं. ऐसा ही एक वाकया इटली में एक फुटबॉल मैच के दौरान देखने को मिला. इटली के सान पाउलो स्टेडियम में नेपोली व ब्रेशिया का मुकाबला हो रहा था व इस मैच को कवर करने के लिए इटैलियन स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा भी कवर करने पहुचीं थी. उनके स्टेडियम में पहुंचते ही नैपोली फुटबॉल क्लब के फैंस अभद्रता पर उतर आए.

फैंस ने लाइव मैच के दौरान स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें टीशर्ट उतारने के लिए कहा. नैपोली के फैंस की अभद्रता का स्पोर्ट्स एंकर डॉयल्टा लेओटा ने बड़ी सहजता से जवाब दिया। वो नैपोली के फैंस की ओर देख मुस्कुराई व फिर हाथ उठाकर उन्हें थंब्स डाउन का संकेत कर मना कर दिया। डॉयल्टा लेओटा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डॉयल्टा लेओटा इटली चैनल DAZN की स्पोर्ट्स एंकर हैं। वो इटली की प्रसिद्ध शख़्सियतों में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर लेओटा को 4.6 मिलियन लोग अनुसरण करते हैं। बता दें वर्ष 2009 में वो मिस इटली प्रतियोगिता में मिस एलिगेंट खिताब जीती थीं. लेओटा ने बतौर वेदर रिपोर्टर अपने करियर का आगाज किया था लेकिन अपनी मेहनत से आज वो इटली की सबसे प्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें डॉयल्टा लेओटा खेल पत्रकार होने के साथ अच्छी सिंगर व एक्टर भी हैं। इसके अतिरिक्त उनके पास लॉ की डिग्री भी है.