ये रिश्ता में दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा, कार्तिक और नायरा की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है वेदिका

ये रिश्ता में दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा, कार्तिक और नायरा की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है वेदिका

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे किए हैं. इसी के साथ शो में हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर बना हुआ है.

सीरियल में एक तरफ वेदिका, कार्तिक और नायरा की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हैं. दूसरी ओर कार्तिक के चाचा अखिलेश का नायरा की फ्रेंड लीजा संग अफेयर दिखाया जा रहा है. कार्तिक और नायरा को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया है. वो जल्द ही फैमिली के सामने इसका खुलासा करेंगे. इसी बीच शो में जल्द एक नए किरदार की भी एंट्री होने वाली है. ये एक्ट्रेस हैं पायल नायर.

आने वाले प्लॉट में दिखाया जाएगा कि सुरेखा अफेयर की खबर के बारे में जानकार टूट जाएगी. वो अखिलेश से तलाक लेने का फैसला करेगी. उनके बच्चे लव और कुश का भी इस खबर से दिल टूट जाएगा. वो दोनों कार्तिक और नायरा पर उनके मम्मी-पापा को अलग करने का इल्जाम लगाएंगे. शो में कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलेगा.

जल्द ही शो में नए किरदार की एंट्री होगी. पायल नायर कार्तिक की वकील बनकर शो में एंट्री लेंगी. ये उनका कैमियो रोल है. Ettimes को दिए इंटरव्यू में पायल ने कहा- मैं लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रही हूं. पायल की बात करें तो बता दें कि वो नेगेटिव किरदार के लिए फेमस हैं.

अब ये देखना होगा कि आखिलेश- सुरेखा तलाक लेंगे या फिर सुरेखा अखिलेश को माफ कर देगी.