एक साथ दो बच्चो की माँ बनी जमाई राजा की यह एक्ट्रेस दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

एक साथ दो बच्चो की माँ बनी जमाई राजा की यह एक्ट्रेस दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

जी टीवी (Zee TV) के फेमस सीरियल जमाई राजा (Jamai Raja) की एक्ट्रेस सारा आफरीन खान (Sara Arfeen khan) मां बन गई है. फेम टीवी सीरियल जमाई राजा (Jamai Raja) में अलीना का भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सारा आफरीन खान मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने दो प्यारे जुड़वों बच्चों को जन्म दिया है.

Image result for जुड़वा बच्चों की माँ बनी सारा आफरीन खान

इस बात की जानकारी उनकी योग ट्रेनर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं योग ट्रेनर जेन ने इस बात का भी जिक्र किया है कि उनके दोनों बच्चों के क्या नाम है. सारा के योग ट्रेनर जेन ने बताया कि सारा ने अपने बच्चों का नाम एजा व जिदेन रखा है.

आपको बता दें कि सारा अरफीन खान की पहली प्रेग्नेंसी है व उन्होंने विवाह के लगभग 10 वर्ष बाद बच्चों को जन्म दिया है. दरअसल सारा ने वर्ष 2009 में आरफीन खान से विवाहकी थी. विवाह के बाद ही सारा पति के साथ यूके शिफ्ट हो गई थीं. सारा के पति आरफीन खान एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं. सारा अरफीन खान अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रही हैं. कुछ टाइम पहले ही सारा का बेबी शॉवर लंदन में हुआ था जिसकी उन्होंने ढेर सारी फोटोज शेयर की थीं. सारा अरफीन खान के बेबी शावर में उनका पूरा परिवार एकसाथ नजर आया था. बेबी शावर में सारा ने व्हाइट कलर का गाउन पहना था. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.