आईपीएल से जुड़े इस क्रिकेटर को पैसे नहीं देने पर उठा ले जाने व गोली मारने की मिली धमकी

आईपीएल से जुड़े इस क्रिकेटर को पैसे नहीं देने पर उठा ले जाने व गोली मारने की मिली धमकी

आईपीएल से जुड़े राजस्थान के क्रिकेटर नाथू सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने नाथू सिंह से रुपयों की मांग की है। रुपये नहीं देने पर घर से उठा ले जाने वगोली मार देने की धमकी दी है। नाथूसिंह ने इस मुद्दे में करीब एक हफ्ते पहले ही जयपुर के हरमाड़ा थाने में मुद्दा दर्ज करा दिया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।धमकी के बाद नाथू सिंह के परिजन दहशत में हैं।

रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार धमकी देने वाला अपना नाम राजेन्द्र चौधरी बता रहा है। क्रिकेटर नाथू सिंह ने बताया कि उनके पास पहली बार 2 जुलाई को फोन आया था। फोन करने वाले राजेन्द्र ने पैसों की मांग की। पैसे नहीं देने पर उठा ले जाने व गोली मारने की धमकी दी गई। उसके बाद उनके घर पर पत्थर भी फेंके गए। इससे घर का एक शीशा भी टूट गया।

3 जुलाई को ही हरमाड़ा थाने में दर्ज कराया मामला
बकौल नाथू सिंह इस पर उन्होंने 3 जुलाई को ही हरमाड़ा थाने में मुद्दा दर्ज करा दिया था, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। अभी भी उनके पास लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। धमकियों के कारण परिवार में दहशत का माहौल है। वे अच्छा से सो भी नहीं पा रहे हैं।

आईपीएल से जुड़े हैं नाथू सिंह

उल्लेखनीय है राजस्थान मूल के नाथू सिंह प्रदेश के उभरते हुए क्रिकेट खिलाड़ी हैं। वे लंबे समय से आईपीएल से जुड़े हुए हैं। वे आईपीएल में गुजरात लायंस, मुंबई इंडियंस व दिल्ली कैपिटल से जुड़े रहे हैं।