स्मोक करती हुई नजर आई यह एक्ट्रेस

स्मोक करती हुई नजर आई यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत अपनी आगामी फिल्म Manmadhudu 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है जिससे मिले-झुले रिसपॉन्स मिल रहे हैं। बता दें इस टीजर में एक सीन में रकुल स्मोक करती हुई नजर आ रही है जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।यूजर्स का कहना है कि वे इसके जरिए स्मोकिंग को बढ़ावा दे रही है।

रकुल नेयूजर्स की बात को ठहराया गलत
इस बात को रकुल ने गलत ठहराया है। उन्होंने अपने इस करेक्टर को शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' से जोड़ा है। उन्होंने कहा है कि ऐसे तो शाहिद ने भी फिल्म में स्मोक किया था पर इसका मतलब ये तो नहीं होता कि शाहिद सिग्रेट को प्रमोट कर रहे हैं।रकुल ने साथ ये भी कहा है कि लोगों को रियल और रील लाइफ में अंतर समझना चाहिए।

इस दिन होगी रकुल की ये फिल्म रिलीज
बता दें Manmadhudu 2 एक साउथ इंडियन फिल्म है। इस फिल्म में रकुल के साथ नागार्जुन, लक्ष्मी, वेनेला किशोर, देवदर्शिनी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इससे पहले भी रकुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। वीडियो में रकुलप्रीत को कुछ बच्चों ने घेर लिया है और वह काफी परेशान दिख रही है।

दरअसल वीडियो में देखा जा रहा है कि रकुलप्रीत लॉन्च करके रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही है और कुछ बच्चों ने उन्हें घेर लिया है जिस वजह से वे कार तक भी नहीं पहुंच रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

ये होंगे रकुल के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
रकुल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म 'दे दे प्यार दे' (De De Pyaar De) में नजर आईं थी। उनके साथ फिल्म में एक्टर अजय देवगन और तब्बू भी थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट के रुप में साबित हुई थी।