"ये हैं मोहब्बतें" के इस एक्टर के घर में ख़ुशियों ने दी दस्तक, पिता बन कर लोगो को दिया सरप्राइज

"ये हैं मोहब्बतें" के इस एक्टर के घर में ख़ुशियों ने दी दस्तक, पिता बन कर लोगो को दिया सरप्राइज

ये हैं मोहब्बतें फेम टीवी एक्टर संग्राम सिंह के घर ख़ुशियों ने दस्तक दी है. संग्राम सिंह एक बेटी के पिता बन गये हैं. संग्राम ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है. उन्होंने बताया है कि मां व बेटी दोनों स्वस्थ हैं. साथी कलाकारों ने संग्राम को पिता बनने पर शुभकामना दी है.

Image result for ये हैं मोहब्बतें  के संग्राम सिंह पिता

संग्राम ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें गुलाबी जूते व फूलों से सजा एक बोर्ड नज़र आ रहा है. बोर्ड पर लिखा है- इट्स अ गर्ल. संग्राम ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- हमें आपको यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि हमारे घर एक स्वस्थ व परी जैसी बिटिया आयी है. मां व बच्ची दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं व डैडी बेहद ख़ुश हैं.

संग्राम की ये हैं मोहब्बतें की को-स्टार कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें शुभकामना दी है. उन्होंने लिखा है कि वह इसको लेकर काफ़ी ख़ुश हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने भी संग्राम सिंह को इस ख़ुशी के लिए शुभकामना दी है. बता दें कि संग्राम की विवाह 2017 में गुरकिरन कौर से हुई थी. संग्राम ने विवाह की ख़बर आकस्मित देकर फैंस को चौंका दिया था. गुरकिरन ने बताया था कि उनकी पत्नी आरंभ में उनकी लोकप्रियता देखकर चौंंक गयी थीं, मगर धीरे-धीरे आदत पड़ गयी. सीरियल में संग्राम नेगेटिव भूमिका निभा रहे हैं.