दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी के लिए सामने आए यह 3 नए नाम

दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी के लिए सामने आए यह 3 नए नाम

आर अश्विन अब दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए हैं । बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की दो सीजन तक कप्तानी करने के बाद अश्विन ने फ्रेंचाइजी को छोड़ दिया है। अश्विन के किंग्स इलेवन पंजाब टीम को छोड़ने के बाद सबसे बड़ा सवाल यह है कि वह कौन सा खिलाड़ी होगा जब किंग्स इलेवन टीम का कप्तान बनेगा । हम यहां कुछ खिलाड़ियों के नाम गिनाने जा रहे हैं जो अश्विन की जगह कप्तान बन सकते हैं ।

केएल राहुल - किंग्स इलेवन पंजाब टीम में कप्तान बनने के सबसे बड़ी उम्मीदवार केएल राहुल हैं । बता दें कि केएल आईपीएल में पंजाब के लिए बढ़िया करते रहे हैं वह टीम में ओपनिंग बल्लेबाज़ की भूमिका निभाते हैं । केएल राहुल ने पिछले दो सीजन में जमकर रन बनाए हैं। केएल राहुल के पास कप्तान के रूप में भले ही अनुभव नहीं हो पर बतौर बल्लेबाज़ वह सर्वश्रेष्ठ रहे हैं।

एरोन फिंच - ऑस्ट्रेलिया के एरोन फिंच अगर पंजाब टीम का हिस्सा बनते हैं तो वह कप्तान भी बन सकते हैं । गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ एरोन फिंच ने विश्व कप 2019 के चलते आईपीएल के पिछले सीजन में भाग नहीं लिया था। एरोन फिंच 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब टीम का ही हिस्से थे उन्हें टीम ने 6.2 करोड़ रुपए में खरीदा था । इस हिसाब से किंग्स इलेवन पंजाब उनकी वापसी कराना चाहेगी।

इयोन मॉर्गन - मॉर्गन आईपीएल के पिछले दो सीजन से इस लीग का हिस्सा नहीं हैं पर हाल ही में इंग्लैंड को पहला वनडे विश्व कप दिलाने के बाद इस खिलाड़ी की चर्चा है।ऐसे में मॉर्गन पर आईपीएल में कई टीम दाव लगा सकता है। माना जा रहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब अगर उन पर दाव लगाती है तो वह इयोन मॉर्गन को कप्तान भी बना सकती है।