एक क्रेडिट कार्ड के बराबर है इस Smart Phone का साइज़ जानिये इसका मूल्य व खासियत  

एक क्रेडिट कार्ड के बराबर है इस Smart Phone का साइज़ जानिये इसका मूल्य व खासियत  

पिछले वर्ष अपना पहला एंड्रॉयड Smart Phone Palm ने लॉन्च किया था। पाम फोन में सिर्फ 3.3 इंच की डिस्प्ले है। इसकी साइज एक क्रेडिट कार्ड के बराबर है। पाम फोन में एलसीडी डिस्प्ले है व इसे वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग मिली है। अभी तक इस फोन के लॉक वर्जन की बिक्री हो रही थी, लेकिन अब इसके अनलॉक वर्जन की बिक्री भी प्रारम्भ हो गई है, हालांकि इसकी बिक्री वैसे अमेरिकी मार्केट में हो रही है। हिंदुस्तान में इस फोन की लॉन्चिंग की कोई समाचार नहीं है। ​लेकिन उम्मीद करते है कि ये फोन हिंदुस्तानमे भी पेश हो

Related image

अगर बात करें इस पाम फोन की मूल्य 350 यूएस डॉलर यानि करीब 24,391 रुपये है। पाम फोन में सिंगल सिम स्लॉट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, फ्रंट व बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन, क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम व 32 जीबी की स्टोरेज है। जो कि एक छोटे फोन के लिहाज से ठीक है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पाम फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरे के साथ फ्लैश रोशनीमिलेगी. इसके अतिरिक्त फोन में 800mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 4G LTE, ब्लूटूथ v4.2, वाई-फाई, जीपीएस व यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट है। फोन में 3.5एमएम का हेडफोन जैक भी है। फोन में फेस अनलॉक फीचर ग्राहकों की सु​रक्षा को ध्यान मे रखकर उपलब्ध कराया है।