रेगिस्तान की पहाड़ियों भिन्न-भिन्न पोज देती नज़र आई 'ये रिश्ता ' की यह मशहुर एक्ट्रेस

 रेगिस्तान की पहाड़ियों भिन्न-भिन्न पोज देती नज़र आई 'ये रिश्ता ' की यह मशहुर एक्ट्रेस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में गायू का भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कांची सिंह (Kanchi Singh) इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं. कांची वकेशन के लिए जॉर्डन गई हुई हैं. कांची ने सोशल मीडिया पर अपने वकेशन की फोटोज़ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कांची रेगिस्तान की पहाड़ियों पर फोटोशूट कराती नजर आईं.

Image result for कांची सिंह,फोटोशूट,जॉर्डन

इन तस्वीरों में कांची भिन्न-भिन्न पोज देती नजर आईं. इन तस्वीरों के देखकर बोला जा सकता है कि कांची जॉर्डन में फुल ऑन मस्ती कर रही हैं. खबरों की मानें तो कांची ये रिश्ता क्या कहलाता है के को-एक्टर रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं.कुछ वक्त तो दोनों सीरियल में एक साथ नजर आए लेकिन बाद में दोनों ने ही सीरियल से किनारा कर लिया.

कांची ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों पर खास असर नहीं डाला लेकिन खूबसूरती के मुद्दे में जरूर इंप्रेस किया. कांची सिंह महज 23 वर्ष की हैं जबकि रोहन मेहरा 30 वर्ष के हैं. कांची रोहन के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं. यहां तकि कि दोनों सोशल मीडिया पर फोटोज़ पोस्ट करने अपने प्यार का इजहार कई बार कर चुके हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के बाद कांची सिंह 'भक्तों की भक्ति में शक्ति', 'एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग' व 'किचन चैम्पियन' में नजर आई थीं. वहीं रोहन मेहरा 'बिग बॉस सीजन 10', 'बॉक्स क्रिकेट लीग', 'लाल इश्क' व 'किचन चैम्पियन' में दिखाई दिए. कांची सिंह ने वर्ष 2001 में सीरियल 'कुटुम्ब' (Kutumb) में चाइल्ड आर्टिस्ट का भूमिका निभाया था. इसके बाद 16 वर्ष की आयु में टीवी सीरियल में बहू का भूमिका निभाया.

कांची सिंह ने कुटुम्ब के बाद 'ससुराल सिमर का' (Sasural Simar Ka) सीरियल में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का भूमिका निभाया. इसके बाद वर्ष 2014 में 'और प्यार हो गया' (Aur Pyaar Ho Gaya) में भी नजर आईं. खास बात यह है कि इस सीरियल में उन्होंने बहू का भूमिका निभाया था. जिसके बाद वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में गायू का भूमिका निभाते दिखीं.