मानसिक रूप से परेशान होकर महिला ने उठाया आत्महत्या करने का कदम व किया यह ...

मानसिक रूप से परेशान होकर महिला ने उठाया आत्महत्या करने का कदम व किया यह ...

आजकल बढ़ते क्राइम के मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह पलवल की शिव कॉलोनी का है। जहाँ एक 35 वर्षीय महिला ने ससुराल वालों से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। इस मुद्दे में पुलिस ने मृतक महिला के भाई की शिकायत पर पति सहित चार लोगों के विरूद्ध मुद्दा दायर किया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ फरीदाबाद की जवाहर नगर निवासी बबिता की विवाह 2009 में पलवल की शिव कालोनी के कृष्ण के साथ हुई थी व खबरों के मुताबिक़ इस मुद्दे में परिजनों का आरोप है कि विवाह के बाद से ही बबिता को उसके ससुराल पक्ष के लोग परेशान कर रहे थे।

Related image

वहीं उन्होंने बोला ''उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने बबिता पर हर दिन पैसों को लेकर दबाव बनाना प्रारम्भ कर दिया था। बबिता लगातार मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। '' वहीं मृतक महिला के भाई का आरोप है कि ''ससुराल वालों ने उसकी बहन पर पैसों को लेकर इतना दबाब बनाया कि उसने मृत्यु को गले लगा लिया। '' इस मुद्दे में बबिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों को कई बार समझाने की प्रयास की, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए। इस मुद्दे में मृतक महिला के भाई की शिकायत के अनुसार ''बार-बार बबिता को पैसे लाने के लिए विवश करते थे व जब वह मना करती थी।

जब वो पैसे लाने से मना करती थी तो उसके साथ उसका पति, सास, ससुर और जेठ हाथापाई भी करते थे। देर शाम बबिता ससुराल के लोगों से तंग आकर घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। '' अब इस मुद्दे में पुलिस जाँच में जुटी है।