कार में आरोपी कर रहे थे बेटी से रेप, जिसे देख कर पिता ने किया यह दंग कर देने वाला काम

कार में आरोपी कर रहे थे बेटी से रेप, जिसे देख कर पिता ने किया यह दंग कर देने वाला काम

स्कूल जाते समय सातवीं की छात्रा के सामूहिक बलात्कार के बाद अब उसका वीड‍ियो भी सोशल मीड‍िया पर वायरल कर द‍िया गया है। परिवार वालों को आरोप है क‍ि यह घ‍िनौना कार्य एक आरोपी के भाई ने क‍िया है। यह हैरतअंगेज़ मुद्दा झारखंड के साह‍िबगंज से सामने आया है। यह बात इलाके में फैलते ही लोगों का आक्रोश भड़क उठा व वह पुल‍िस के पास पहुंच गए।

Image result for कार में आरोपी कर रहे थे बेटी से रेप

पुल‍िस ने उन्हें विश्वास दिलाया है क‍ि वीड‍ियो वायरल करने वालों के ख‍िलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुल‍िस ने यह भी बोला क‍ि जिस वाट्सएप ग्रुप से यह गैंगरेप का वीडियो वायरल हुआ है, उसके एडमिन के साथ-साथ ग्रुप सदस्यों के विरूद्ध आईटी एक्ट के तहत मुद्दा दर्ज कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, जिला अधिवक्ता संघ ने सामूहिक बलात्कार की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही घोषणा की है कि कोई भी एडवोकेट आरोपियों का केस नहीं लड़ेगा।

आपको बता दें क‍ि साइकिल से स्कूल जाने के दौरान छात्रा को चार लड़कों ने किडनैपिंग कर लिया व स्कॉर्पियो कार में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बात की सूचना जैसे ही उसके प‍िता को म‍िली तो वह घटनास्थल पर पहुंचा व कार का कांच तोड़ दिया। पिता ने दो आरोपियों को पकड़ लिया। इस बीच आरोपियों ने हाथापाई कर पीड़िता के पिता को लहूलुहान कर दिया, किन्तु उन्होंने दो आरोपी को तब तक दबोचे रखा, जब तक पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में नहीं ले लिया।