रात में तांत्रिक ने ऐसे जमीन से निकाला सोने का घड़ा, फिर किसान के साथ किया यह...

रात में तांत्रिक ने ऐसे जमीन से निकाला सोने का घड़ा, फिर किसान के साथ किया यह...

तांत्रिक ने किसान को उसकी जमीन पर बनी झोपड़ी में सोने का घड़ा दबा होने की बात कहकर उससे 23 लाख रुपये ठग लिए. यही नहीं आरोपियों ने किसान के पास नकली दिल्ली पुलिस भेजकर पैसों की वसूली की. इसके अतिरिक्त किसान की 20 एकड़ जमीन हड़पने के लिए उससे जबरदस्ती दस्तावेजों पर हस्ताक्षर भी करवाए गए.

Image result for सोने का घड़ा, तांत्रिक

मुद्दा मंडी गुरुहरसहाए का है. थाना गुरुहरसहाए पुलिस ने गुरुवार को पीड़ित किसान सुखदयाल चंद की शिकायत पर छह लोगों को नामजद कर 10 के विरूद्ध मुद्दा दर्ज किया है. सभी आरोपी फरार हैं.

पीड़ित किसान ने पुलिस को दिए बयान में बोला कि उसके पास 20 एकड़ जमीन है. कुछ दिन पहले वह खेतों में कामकाज कर रहा था कि उसके पास कुछ लोग पहुंचे व कहने लगे कि उसके खेत में बनी झोपड़ी में सोने का घड़ा दबा है. घड़े में लाखों का सोना है. इसे निकाल लेते हैं व आधा-आधा कर लेंगे.

आरोपियों की बात को किसान ने स्वीकार नहीं किया. दो दिन बाद फिर आरोपी किसान के पास पहुंचे व कहने लगे कि उसे यकीन नहीं है तो रात के समय तांत्रिक बाबा आएंगे व उसे झोपड़ी में दबा सोने का घड़ा दिखाएंगे. आरोपी एक दिन रात के समय गुरदीप सिंह निवासी हजारा राम सिंह वाला जिला फाजिल्का को तांत्रिक बनाकर ले आए.

रात को झोपड़ी के अंदर जमीन को खोदकर एक घड़ा निकाला उसमें सोने जैसी चमक वाले जेवरात थे. आरोपियों ने सुखदयाल को हाथ लगाने से इन्कार कर दिया व बोला कि हाथ लगाते ही सोना मिट्टी बन जाएगा. इसे प्राप्त करने के लिए एक ऐसी मिट्टी खरीदकर लानी होगी जिसे इस पर डालेंगे ताकि ये सोना बना रहे. ऐसी मिट्टी छह लाख रुपये की आएगी. सभी मिलकर पैसे डालेंगे.