गणपति बप्पा के जयकारे लगाते नजर आए तैमूर

गणपति बप्पा के जयकारे लगाते नजर आए तैमूर

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान व फिटनेस की मालकिन कही जाने वाली करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान पैपराजी के फेवरेट स्टारकिड हैं व वह सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा कभी हो नहीं सकता। ऐसे में तैमूर की पॉपुलैरिटी उनके मॉम व डैड से ज्यादा है व इसी वजह से भले ही तैमूर कुछ करें या ना करें लेकिन अपनी क्यूट फेस की वजह से हमेशा खबरों में छाए रहते हैं। अब हाल ही में तैमूर की एक नयी वीडियो सामने आई है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में तैमूर गणेश चर्तुथी मनाते हुए नजर रहे हैं व केवल इतना ही नहीं वीडियो में तैमूर 'मंगल मूर्ति मोरया' का जाप करते हुए नजर रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि तैमूर की इस वीडियो को करीना की बड़ी बहन व एक्ट्रेस चमत्कार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है व इस वीडियो में तैमूर के अतिरिक्त चमत्कार के बेटे कियान व उनके चचेरे भाई अरमान जैन दिखाई दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए चमत्कार ने लिखा "#Ganpatibappamoriya #family" हाथ जोडे़ व दिल के एमोजिस बनाए हैं।

वहीं इस वीडियो में तैमूर अपने हाथ में एक लॉलीपॉप के साथ दिख रहे हैं। तैमूर ने सफेद कुर्ता पायजामा पहन रखा है, जबकि कियान चमकीले नीले रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ इस दौरान अरमान ने सफेद कुर्ता व नीली जींस पहन रखी है। आप देख सकते हैं दोनों क्यूट बेबी अपने चाचा के ऊपर बैठकर अपने इर्द-गिर्द के लोग को कॉपी करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान तैमूर कहते हैं "मंगल मूर्ति मोर्य। '' वैसे तैमूर की यह वीडियो लगातार वायरल हो रही है।