'सूरज की किरणें इंसानों द्वारा बनाए गए फिल्टर से ज्यादा बेहतर जादू चलाता है ट्विंकल खन्ना

'सूरज की किरणें इंसानों द्वारा बनाए गए फिल्टर से ज्यादा बेहतर जादू चलाता है ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं जिसके चलते वे आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज़ अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होने एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बिना किसी फिल्टर के बहुत ज्यादा सुंदर नज़र आ रही हैं.

ट्विंकल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंस से फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है,'सूरज की किरणें इंसानों द्वारा बनाए गए फिल्टर से ज्यादा बेहतर जादू चलाता है, सच्चाई से एक छोटा ब्रेक'.

ट्विंकल की इन तस्वीरों में उनकी करीबी दोस्त सुज़ान खान ने तारीफ करते हुए लिखा 'ग्लोइंग', इनके अतिरिक्त बॉलीवुड के फैमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने भी इन तस्वीरों की तारीफ की है.

हाल ही में ट्विंकल खन्ना के पति व बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया है. इस खास मौके पर अक्षय अपने परिवार के साथ वेकेशन पर गए थे. ट्विंकल ने अपने इस फैमिली वेकेशन की भी फोटो शेयर की थी, जिसमें ट्विंकल व अक्षय के साथ उनकी बेटी नायरा एडवेंचर करते नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना एक सोशल एक्टिविस्ट हैं व साथ ही साथ एक लेखिका भी हैं, बेहतरीन एक्ट्रेस होने के अतिरिक्त ट्विंकल एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी हैं, इस बात का सबूत उनका सोशल मीडिया अकाउंट है जिसमें वे अक्सर खुद के द्वारा क्लिक की गई फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.

कुछ दिनों पहले ही ट्विंकल की फिल्म 'बादशाह' ने 27 अगस्त को अपने 20 वर्ष सारे किए थे, जिसके चलते उन्होने अपनी फिल्म का एक मजेदार रिव्यू शेयर किया था, जिसमें उनकी एक्टिंग के साथ उनकी नाभी की भी सराहना की गई थी.

ट्विंकल ने 1995 में फिल्म बरसार से बॉबी देओल के साथ अपनी बॉलीवुड डेब्यू किया था. वैसे उन्होने बतौर एक्ट्रेस फिल्मों से दूरी बना ली है व अब वे फिल्में प्रोड्यूस कर रही हैं.