जल्द ही फिल्म भंगड़ा पा ले में नजर आने वाले सनी कौशल

 जल्द ही फिल्म भंगड़ा पा ले में नजर आने वाले सनी कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल जल्द ही पर्दे पर छाने जा रहे हैं। दरअसल सनी कौशल जल्द ही फिल्म भंगड़ा पा ले में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को बीते दिनों ही रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद भी किया है। वहीं इस फिल्म में सनी के साथ रुख्सार ढिल्लन नजर आएंगी। अब सबको पता है कि आजकल फिल्मों में पुराने गानों को रीक्रिएट करने का चलन सा चल पड़ा है। आए दिन किसी ना किसी फिल्म में कोई ना कोई पुराना गाना रीक्रिएट हो ही जाता है। इस फिल्म में भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

हाल ही इस फिल्म का पहला गाना यानि फिल्म का टाइटल ट्रेक सामने आया है। इस टाइटल ट्रेक में सनी और फिल्म की हीरोइन रुख्सार थिरकते नजर आ रहे हैं। अब इस फिल्म के गाने की बात करते हैं। फिल्म का गाना भंगड़ा पा ले ओरिजिनली शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्म करण अर्जुन के एक गाने का रीमेक है। दरअसल करण अर्जुन के गाने भंगड़ा पा ले का ये गाना रीक्रिएट वर्जन है। इस गाने का लिरिक्स और म्यूजिक थोड़ा हटकर भी है।

मेकर्स ने फिल्म के रीक्रिएट वर्जन में इसीलिए पंचलाइन के साथ साथ गाने के मिक्सअप को जोड़ा है। ताकि दर्शक इससे खुद को ज्यादा कनेक्ट कर पाएं। गाने को मेंडी गिल ने गाया है। गाने के लिरिक्स भी मेंडी ने ही लिखे हैं। गाने में सनी और रुखसार के डांस मूव्स वाकई में कातिलाना हैं। गाने में पूरी पंजाबी बीट्स डाली गईं। जो इस गाने को और भी मजेदार बना रहा है।

वेस्टर्न से लेकर देसी आउटफिट्स में दोनों सितारे खूब फब रहे हैं। इस फिल्म की कहानी पंजाब के लोकनृत्य भंगड़ा पर बेस्ड होगी। फिल्म की कहानी लन्दन में होने वाले डांस कॉम्पिटिशन की है जिसमें पंजाब के लोगों को अपने भंगड़े की शान को साबित करना है। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन स्नेहा तौरानी ने किया है। 1 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी।