फिल्म सेटेलाइट शंकर को लेकर सूरज पंचोली ने किया ये बड़ा खुलासा

फिल्म सेटेलाइट शंकर को लेकर सूरज पंचोली ने किया ये बड़ा खुलासा

अपनी पिछली फिल्म हीरो के बाद आथिया शेट्टी के साथ एक बार फिर से सूरज पंचोली दर्शको को अपनी अपकमिंग फिल्म सेटेलाइट शंकर से इंप्रेस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Image result for सूरज पंचोली

सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे हुए हैं। हाल ही में सूरज पंचोली ने अपने पिता आदित्य पंचोली व कंगना रनौत के अफेयर पर खुलकर बात की है। इस सारे एपिसोड के बारे में बात करते हुए सूरज पंचोली ने बताया कि इस वस्तु ने कैसे उनकी जीवन व उनके माता पिता के रिलेशन को अफेक्टेड किया है।

अपने बयान में सूरज पंचोली ने बोला कि ये उनका इश्यू था, मैं इसमें कभी भी नहीं पड़ा। सूरत पंचोली ने बोला कि उन्होने अपना ज्यादातर समय अपने दादा-दादी के साथ ही व्यतीत किया। सूरज पंचोली ने बोला कि उनके पिता का कंगना से अफेयर व्यक्तिगत मैटर था, जिसे उनके पैरेंट्स अब सुलझा चुके हैं। हालांकि सूरज इन सब चीजों से खुश नहीं है जो भी हुआ, लेकिन ये उनके माता-पिता की जीवन है।

इसके अतिरिक्त सूरज पंचोली ने ये भी बोला कि उनकी मां जरीना वहाब उनकी शक्ति का सबसे ज्यादा मजबूत पिलर हैं। इतना ही नहीं बल्कि सूरज ने बोला कि वो सारे परिवार के साथ-साथ उनके पिता की भी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ हैं। सूरज के अनुसार अनके पिता अग्रेसिव है, फिर भी उनकी मां उनसे ज्यादा स्ट्रांग है, इस बारे में सूरज के पिता अच्छे से जानते हैं।