जल्द इस शख्स के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर, शादी की डेट का किया ऐलान

जल्द इस शख्स के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगी श्रद्धा कपूर, शादी की डेट का किया ऐलान

जहां अब तक अपनी व्यक्तिगत जिंदगी पर कुछ भी बोलने से बचने वाली बॉलीवुड में हाल ही में यह समाचार सामने आई कि वह एक हैंडसम हंक को डेट कर रही हैं। वहीं अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है किके बंधन में बंधने को तैयार हैं।

खबर के अनुसार श्रद्धा कपूर, रोहन श्रेष्ठ के साथ रिलेशनशिप में हैं, इतना ही नहीं दोनों की विवाह को लेकर भी कई बातें सामन आ रही हैं। खबरों की मानें तो यह जोड़ा लगभग दो वर्ष से डेटिंग कर रहा है। वहीं अब यह बोला जा रहा है कि वे साल 2020 में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं।


हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, एक बार फिर बोला गया है कि श्रद्धा व रोहन वास्तव में अगले वर्ष तक विवाह के बंधन में बंध जाएंगे व उसी की तैयारियों को किकस्टार्ट किया गया है। समाचार में आगे बोला गया कि श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर विवाह के लिए बहुत तेजी से तैयारियों में जुटी हैं।

हालांकि, श्रद्धा व रोहन ने अपने संबंध के बारे में कुछ भी नहीं बोला है कपूर ने रिपोर्ट्स को नकारते हुए बोला था, 'ऐसा कुछ भी नहीं है यह सब बस अफ़वाह है। ' इससे पहले, शक्ति कपूर ने मीडिया को बताया था कि, "इसमें कोई सच्चाई नहीं है। श्रद्धा के पास 4-5 वर्ष तक किसी से भी विवाह करने की कोई योजना नहीं है। वह इस समय अपने करियर पर बेहद फोकस हैं।''

बता दें कि आने वाले वर्ष में श्रद्धा कपूर की कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, जहां अगले महीने 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर की प्रभास स्टारर आगामी फिल्म 'साहो' रिलीज हो रही है वहीं अगले वर्ष 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'बागी 3' मुख्य रूप से शामिल हैं।