इस इवेंट में दीपिका के साथ हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले दीपिका भूल गई हैं कि...

इस इवेंट में दीपिका के साथ हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले दीपिका भूल गई हैं कि...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट जोड़ी है। दोनों एक दूसरे को लेकर प्यार जाहिर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक इवेंट में दीपिका के साथ कुछ ऐसा हुआ कि लोग बोले दीपिका भूल गई हैं कि वो शादीशुदा हैं। दरअसल, दीपिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका कहती हैं, 'मैं एक बेटी हूं, बहन हूं और एक्टर हूं..।' इसके बाद दीपिका रुकती हैं और शो की होस्ट कहती हैं कि वह एक पत्नी भी हैं। जिसके बाद दीपिका भी हंसती हैं और कहती हैं, ओह गॉड...मै भूल गई थी।

वैसे बता दें कि यह इवेंट दीपिका के फाउंडेशन लिव लव लाफ से जुड़ा था। दीपिका ने इस फाउंडेशन को डिप्रेशन व अन्य मानसिक बीमारियों से जूझ रहे लोगों के लिए बनाया है। दीपिका खुद डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं इसलिए वह लगातार इसे लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश करती हैं।

दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म '83' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह के साथ फिर से काम कर रही हैं। फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि इससे पहले दीपिका फिल्म छपाक की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं। दीपिका की इस फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं।