तो इस एक्ट्रेस के चक्कर में पागल होकर हिमेश ने पहली पत्नी को दिया था तलाक

तो इस एक्ट्रेस के चक्कर में पागल होकर हिमेश ने पहली पत्नी को दिया था तलाक

बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर हिमेश रेशमिया आज अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं. झलक दिखला जा, 'तेरा सुरूर' जैसे कई हिट गानों के सरताज हिमेश ने अलग तरह के गानों से बॉलीवुड में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है.

Related image

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया का जन्‍म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था. उन्‍हें बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, सिंगर व एक्‍टर के रूप में जाना जाता है.हिमेश को लोग 'नाक से गाने वाला' सिंगर कहकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वे कई बार कह चुके हैं कि कोई भले कुछ भी कहे लेकिन उन्‍हें अपनी नाक पर गर्व है क्‍योंकि इसकी वजह से ही उन्‍हें सफलता मिली है व उन्‍होंने कई अवार्ड्स जीते हैं. हिमेश बहुत ज्यादा यूनिक स्‍टाइल से गाते हैं.

हिमेश सिंगर है लेकिन वह अपने अलग तरह के गाने के अंदाज से बहुत ज्यादा फेमस हुए हैं. हिमेश ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं. हिमेश एक समय में देश के सबूसे लोकप्रिय गायकों में से एक थे. हिमेश अपने रॉकिंग Songs की वजह से जाने जाते हैं. हिमेश का बतौर सोलो सिंगर वर्ष 2006 में आया उनका म्यूजिक एल्बम "तेरा सूरुर" सबसे ज्यादा कमाई करने वाले हिट एल्बमों में से एक है.

हिमेश रेशमिया जब 21 वर्ष के थे तब वर्ष 1995 में उनकी विवाह कोमल से हुई थी. दोनों ने वर्ष 2016 में तला‍क की अर्जी दी थी. हिमेश व कोमल ने तलाक की वजह तालमेल की कमी को बताया. दोनों ने बोला था कि आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे रहे हैं. वर्ष 2017 में दोनों का एकदूसरे से तलाक हो गया. दोनों ने 22 वर्ष के रिश्‍ते को खत्‍म कर दिया. दोनों का एक बेटा स्‍वयम भी है.

इन दोनों के तलाक के पीछे गर्लफ्रेंड व टीवी की फेमस एक्ट्रेस सोनिया कपूर को माना जाता है. हिमेश व सोनिया के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों एक दूसरे के साथ 10 वर्ष डेट करने के बाद विवाह का निर्णय लिया. हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई 2018 को लोखंडवाला अपार्टमेंट में सात फेरे लिए थे. विवाह गुजराती रीति-रिवाजों से हुई.