शालिनी की बोल्ड बिकिनी फोटो देख कर फैंस को आया गुस्सा कहा: तुम्हे ऐसी फोटोज नहीं पोस्ट करनी चाहिए

शालिनी की बोल्ड बिकिनी फोटो देख कर फैंस को आया गुस्सा कहा: तुम्हे ऐसी फोटोज नहीं पोस्ट करनी चाहिए

'अर्जुन रेड्डी' फेम इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं। शालिनी की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शालिनी बहुत ज्यादा क्यूट व बोल्ड नजर आ रही हैं व यही बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई है। बता दें कि ने प्रीति शेट्टी का भूमिका प्ले किया था व उनके अपोजिट एक्टर विजय देवरकोंडा नजर आए थे। फिल्म का हिंदी रीमेक बनकर तैयार है व इसे 'कबीर सिंह' के नाम से 21 जून को रिलीज किया जा रहा है।

शालिनी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। तीन दिन में शालिनी की इन फोटोज को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। शालिनी की इन फोटोज पर यूजर्स के जहां अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स शालिनी को ऐसी फोटोज शेयर करने की सलाह दे रहे हैं। इतना ही नहीं एक उपभोक्ता ने शालिनी को कमेंट करते हुए लिख दिया कि वो उनसे नफरत करता है। वहीं एक उपभोक्ता का बोलना था कि शालू तुम्हें ऐसी फोटोज नहीं पोस्ट करनी चाहिए।

बता दें कि शालिनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं व वो अपनी फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं। शालिनी को ट्रैवलिंग का शौक है व वो अपने फ्री टाइम में नेचर के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं। तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली शालिनी की इसी फिल्म के हिंदी रीमेक में उनका भूमिका बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी प्ले करेंगी।