मैदान को अलविदा कहने की आयु में वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने किया ऐसा काम

मैदान को अलविदा कहने की आयु में वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने किया ऐसा काम

जो आयु मैदान को अलविदा कहने को होती है, उस आयु में वेस्टइंडीज के गेंदबाज ने मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट लेकर तहलका मचा दिया। बारबाडोस के एडवॉर्डस ने विटालिटी ब्लास्ट में बर्मिंघम बेर की ओर से खेलते हुए लीसेस्टरशर के विरूद्ध यह कमाल किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लीसेस्टरशर ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 115 रन बनाए।

Related image
लीसेस्टरशर को बड़े झटके तो एडवर्ड्स ने मैच के पहले ही ओवर में दे दिया। एडवर्ड्स ने बर्मिंघम की ओर से अटैक की आरंभ की व पहले ओवर में डैक्सटर, कॉसग्रोव व लिली को पवेलियन भेजकर दो रन पर लीसेस्टरशर को तीन झटके दे दिए।

सलामी बल्लेबाजों को किया बोल्ड
ओवर की पहली गेंद पर एडवर्ड्स ने डैक्सटर को बोल्ड करके गोल्‍डन डक‌ किया। अगली गेंद पर उनकी स्थान आए लिली ने सिंगल लेकर स्‍ट्राकर कॉसग्रोव को दी व वह अगले गेंद पर बोल्ड हो गए। ओवर की आखिरी गेंद पर एडवॉर्डस की गेंद पर लिली ने हॉस को कैच थमा दिया।

इस मैच में आईपीएल फ्रेंचाइची राजस्‍थान रॉयल्स का 2013 में भाग रहे एडवर्ड्स ने 22 रन देकर कुल चार विकेट लिए। उन‌के चौथे शिकार 17वें ओवर में पारकिसन बने। टीम को 115 रन पर रोकने के बाद बर्मिंघम ने 31 गेंद शेष रहते ही सात विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। फिडल एडवर्ड्स मैन ऑफ द मैच रहे।
लीसेस्टरशर की ओर से सर्वाधिक रन एकरमैन के बल्ले से निकले, जिन्होंने 28 गेंदों पर 26 रन बनाए। वहीं बर्मिंघम की ओर से एश्टन अगर ने सर्वाधिक नाबाद 41 रन बनाए।