पति करण के विवाह की तैयारियां करती दिखी बिपाशा, डेकोरेशन से लेकर कपड़ो तक हर चीज़ की उठाई जिम्मेदारी

पति करण के विवाह की तैयारियां करती दिखी बिपाशा, डेकोरेशन से लेकर कपड़ो तक हर चीज़ की उठाई जिम्मेदारी

बंगाली बाला बिपाशा बसु की बोल्डनेस का जवाब नहीं है. वह फिल्मों से दूर होकर भी सुर्खियों के करीब रहती हैं. कभी अपने बोल्ड विज्ञापनों को लेकर तो कभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर. लेकिन, इस बार बिपाशा जिस बात को लेकर खबरों में लौटी हैं, वह है उनकी विवाह का एलबम. अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बंगाली रीति रिवाज से विवाह करने वाली बिपाशा ने अपना यह एलबम साझा किया है.

Image result for Karan Singh Grover, Bipasha Basu,  'कसौटी जिंदगी Marriage

बिपाशा ने ऐसा छोटे पर्दे के शो 'कसौटी जिंदगी के' में एक नकली विवाह को वास्तविक टच देने के लिए. जी हां, दरअसल करण सिंह ग्रोवर इस सीरियल में नकारात्मक लीड कर रहे हैं वइसकी कहानी के मुताबिक अब सीरियल की महिला भूमिका प्रेरणा की विवाह हो रही है.

इस नकली विवाह को वास्तविक जैसा दिखाने के लिए सीरियल बनाने वालों ने बिपाशा बसु से मदद मांगी तो उन्होने मना नहीं किया. इस सीरियल में अब जो विवाह आपको अपने टेलीविजन सेट्स पर दिखेगी, उसके पीछे का सारा क्रिएटिव कार्य किया है बिपाशा बसु ने.

बिपाशा बसु ने इस विवाह के सेट्स के डिजाइन से लेकर कपड़ों व गहनों तक सब में अपने अनुभव का मुलम्मा चढ़ाया है. शूटिंग के दौरान भी बंगाली रस्मों व रीति रिवाजों के पालन के लिए इनकी पूरी लिस्ट शो बनाने वालों को नोट कराई.

शो के ट्रैक की बात करें तो इसमें प्रेरणा शर्मा ने अनुराग को कारागार से छुडा़ने के लिए मिस्टर बजाज की शर्त मान ली है. अनुराग कारागार से छूट गया है व शर्त के अनुसार प्रेरणा अब मिस्टर बजाज से विवाह कर रही है. अनुराग के प्रेरणा व मिस्टर बजाज की विवाह की भनक तक नहीं है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि एक तरफ अनुराग प्रेरणा से विवाह की तैयारी कर रहा है तो वहीं मिस्टर बजाज से प्रेरणा विवाह कर रही है.