इंडिगो एयरलाइंस भूल की वजह से टि्वटर जैसे सोशल साइट्स पर यात्रियों ने पोस्ट लिख कर जताई नाराजगी

इंडिगो एयरलाइंस भूल की वजह से टि्वटर जैसे सोशल साइट्स पर यात्रियों ने पोस्ट लिख कर जताई नाराजगी

इंडिगो एयरलाइंस की एक भूल की वजह से लगभग 130 यात्री विदेश में पहुंचकर परेशान हो गए. दरअसल इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से इस्तांबुल जाने वाली फ्लाइट 6E 11 यात्रियों को लेकर इस्तांबुल तो पहुंच गई लेकिन सभी यात्रियों का सामान यहीं रह गया. एयरलाइंस का कहना है कि उसके स्टाफ सभी यात्रियों का सामान लोड करना ही भूल गए और फ्लाइट बिना सामान लिए उड़ गई. एयरलाइंस की इस हरकत से यात्री बेहद नाराज हैं.

एक यात्री ने टि्वटर पर बताया कि इस्तांबुल पहुंचने के बाद एयरलाइंस ने उन्हें एक चिट्ठी थमाई जिसमें सामान छूट जाने की बात कही गई थी. चिट्ठी में खेद जताते हुए सामान जल्द मंगा लेने की बात लिखी गई थी. एक यात्री ने लिखा कि एक साथ सभी लोगों का सामान छूट जाना सोचने वाली बात है.

एक अन्य यात्री ने टि्वटर पर लिखा, लगेज में मेरे पिता जी की कुछ जरूरी दवाएं थीं. वे डायबिटिज के मरीज हैं जिन्हें हर दिन दवा की खुराक लेनी होती है. इस फ्लाइट में कुछ अलग अलग देशों के लिए उड़ान भरने वाले यात्री भी थे. अब उनका क्या होगा. एक यात्री ने टि्वटर पर बताया कि परेशानी तो काफी हुई लेकिन इस्तांबुल एयरपोर्ट पर एयरलाइंस के कर्मचारी काफी मददगार हैं और उनका कहना है कि एक एक यात्री का सामान पहचान कर उन तक पहुंचा दिया जाएगा.