अपनी आने वाली फिल्‍मके प्रमोशन में बिजी हुई नुसरत भरूचा, इंटरव्‍यू में चौंकाने वाला खुलासा

अपनी आने वाली फिल्‍मके प्रमोशन में बिजी हुई नुसरत भरूचा, इंटरव्‍यू में चौंकाने वाला खुलासा

एक्‍ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) इन दिना अपनी आने वाली फिल्‍मके प्रमोशन में लगी हैं। फिल्‍म को लेकर नुसरत बहुत ज्यादा एक्‍साइटेड हैं, क्‍योंकि पहली बार वह राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता आयुष्‍मान खुराना के साथ पर्दे पर नजर आने वाली हैं। नुसरत वर्ष 2011 में आई फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा' से चर्चा में आईं व उनकी फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' बॉक्‍स कार्यालय पर बहुत ज्यादा अच्‍छी रही। ऐसे में नुसरत ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक इंटरव्‍यू में नुसरत ने बताया कि वह ऑस्‍कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म 'स्‍लमडॉग मिलेनियर' (Slumdog Millionaire) का हिस्‍सा बनने वाली थीं, लेकिन उन्‍हें रिजेक्‍ट कर दिया गया था।

नुसरत की मानें तो इस फिल्‍म से उन्‍हें उनकी 'खूबसूरती' के चलते रिजेक्‍ट कर दिया गया था। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्माताओं को उनकी एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आ रही थी। लेकिन यह एक झुग्‍गी बस्‍ती में रहने वाली लड़की का भूमिका था व इस भूमिका के लिए नुसरत कुछ ज्‍यादा ही खूबसूरत थीं। बता दें कि इस फिल्‍म में लतिका का भूमिका एक्‍ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने निभाया था व यह फिल्‍म ऑस्‍कर पुरस्‍कार भी जीती थी।

वैसे ये तो अब नुसरत के लिए भी अजीब ही होगा कि वह अपने 'गुड लुक्‍स' के चलते रिजेक्‍ट हुईं। नुसरत के करियर की बात करें तो आयुष्‍मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल' के अतिरिक्त वह राजकुमार राव के साथ फिल्‍म 'तुर्रम खां' में नजर आने जा रही हैं। इसके साथ ही वह विक्‍की कौशल के भाई एक्‍टर सनी कौशल के साथ फिल्‍म 'हुडदंग' में भी नजर आने वाली हैं।