नोएडा में आत्महत्या कर चुकी महिला बंगलुरु में जानिये कैसे मिली जिन्दा

नोएडा में आत्महत्या कर चुकी महिला बंगलुरु में जानिये कैसे मिली जिन्दा

तीन दिनों पहले नोएडा के पास इंदिरापुरम से लापता हुई महिला कोमल तालन का पता पुलिस ने लगा लिया है. हिंडन नदी के पास छोड़ गई उसकी कार में से पुलिस ने एक नोट बरामद किया गया था जिसमें उसने अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. लापता हो जाने के बाद, उसके आत्महत्या करने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन अब उसका पता लगा लिया गया है.

पुलिस के अनुसार वह बंगलुरु में पाई गई है. पुलिस व कोमल के परिवार वाले बेंगलुरु गए व उसे वापस ले आए. सिटी एसपी श्लोक कुमार ने बोला कि उसकी कार से बरामद किए गए नोट में लिखा मिला था कि वह अपने ससुराल वालों की वजह से घर छोड़ कर जा रही है. पहले हमने सोचा कि उसने आत्महत्या कर लिया होगा लेकिन हमें उसकी बॉडी कहीं नहीं मिली.आधिकारिक सूत्रों की मानें तो कोमल पारिवारिक उलझनों से परेशान थी.

उसे जयपुर में तलाश किया गया लेकिन जब तक हम वहां पहुंचते वह वहां से मुंबई चली गई थी. वहां पहुंचने के बाद ट्रेन से पुणे होते हुए बेंगलुरु पहुंची जहां रेलवे स्टेशन पर पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया. इस दौरान उसने बस इतना ही बताया कि वह किसी से बात नहीं करना चाहती है. हम फिर मुंबई गए लेकिन वह वहां से भी निकल चुकी थी. इस सारे मुद्दे पर कोमल तालन ने बोला कि मैं अपने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आ गई थी. मैं उनसे दोबारा नहीं मिलना चाहती थी इसलिए बेंगलुरु चली आई.सूत्रों के अनुसार पुलिस को टिप मिली थी कि कोमल के पास मोबाइल था, जिस पर उसने नया सिम लिया हुआ है. यह नंबर पुलिस ने ट्रेस किया. इसकी मदद से सर्विलांस टीम उसकी लोकेशन को ट्रेस करती रही.