नवाज शरीफ की बेटी ने उन्हें बेगुनाह साबित करने के लिये पेश किया यह बड़ा सुबूत

नवाज शरीफ की बेटी ने उन्हें बेगुनाह साबित करने के लिये पेश किया यह बड़ा सुबूत

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने अपने दावे को ठीक सिद्ध करने के लिए दो व वीडियो साझा किए हैं, जिनमें निर्णय सुनाने वाले जज अरशद मलिक यह स्वीकार करने के लिए कथित तौर पर पीएमएल-एन के एक समर्थक से मिले थे व बोला था कि नवाज़ शरीफ को दोषी करार देने के लिए उन पर 'दबाव डाला गया वधमकी दी गई' थी। गुरुवार को मीडिया ने यह जानकारी दी।

डॉन खबर के मुताबिक, मरियम द्वारा लाहौर स्थित पाक मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के प्रांतीय मुख्यालय में स्क्रीन प्रोजेक्टर पर छह जुलाई को जज मलिक व पीएमएल-एन समर्थक नासिर बट के बीच हुई बातचीत संबंधित एक वीडियो दिखाया गया था। इस खुलासे के अगले दिन जज मलिक ने पूर्व में नासिर बट से मिलने की बात स्वीकार की, किन्तु मरियम के आरोपों का खंडन कर दिया। इसके साथ ही मलिक ने बोला कि पूर्व नेता को सबूतों के आधार पर दोषी करार दिया गया था।

इसके साथ ही मलिक ने बोला कि नवाज़ शरीफ को सबूतों के आधार पर दोषी ठहराया गया था। मरियम ने दावा किया कि, "वीडियो न्यायाधीश अरशद मलिक के उन सभी दावों को झूठा सिद्ध करता है, जो उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति में किए थे। " वहीं दूसरे वीडियो में बट्ट को न्यायमूर्ति के आवास में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि अभी तक दोनों वीडियो की प्रमाणिकता साबित नहीं हो पाई है।