ममता बनर्जी : "माफ कीजिए मोदीजी! शपथ समारोह में नहीं आ सकती क्योंकी..."

ममता बनर्जी : "माफ कीजिए मोदीजी! शपथ समारोह में नहीं आ सकती क्योंकी..."

यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी व कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, अधीन नबी आजादप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. पूर्व पीएम मनमोहन सिंहभी समारोह में भाग ले सकते हैं. मोदी 30 मई को शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में पीएम पद की शपथ लेंगे.

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव भी मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. इसके अतिरिक्त वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख जगन मोहन रेड्डी भी समारोह का भाग बनेंगे. इससे पहले रेड्डी गुरुवार प्रातः काल आंध्रप्रदेश मेंमुख्यमंत्री पद कीशपथ लेंगे. मोदी के शपथ समारोह में पूर्व प्रधानमंत्रियों,सभी राज्यों के राज्यपालों व मुख्यमंत्रियों को न्योता भेजा गया है.इसके अतिरिक्त प्रमुख विपक्षी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है.

ममता ने कहा- माफ कीजिए मोदीजी! शपथ समारोह में नहीं आ सकती
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जाने से मना कर दिया है. पहले उन्होंने बोला था कि वे इस औपचारिक समारोह में भाग लेंगी. ममता ने बुधवार को बोला कि रिपोर्ट में बोला जा रहा है कि बंगाल में हिंसा के दौरान 54 लोगों की जान गई. बीजेपी का यह दावा पूरी तरह से गलत है. ममता ने कहा- मोदीजी मैं माफी चाहती हूं, मैं समारोह में नहीं आ सकती. उधर, केरल के सीएम पी विजयन भी शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगे.