टिकटॉक का विडियो बनाने में मग्न था भाई, नदी में नाहा रहे शख्स के साथ हुआ यह

 टिकटॉक का विडियो बनाने में मग्न था भाई, नदी में नाहा रहे शख्स के साथ हुआ यह

मोबाइल एप टिकटॉक के प्रति लोगों की दीवानगी इतनी बढ़ती जा रही है कि उन्‍हें वीडियो बनाते समय अपनी जान से भी हाथ धोने पढ़ रहे हैं. टिकटॉक पर वीडियो बनाते वक्‍त हैदराबाद में एक ऐसा एक्सीडेंट सामने आया, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. एक झील में नहाते वक्त टिकटॉक पर वीडियो रिकार्ड कर रहे दो लोगों में से एक की कथित रूप से डूबने से मृत्यु हो गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

Image result for टिकटॉक विडियो , नदी , भाई

हैदराबाद पुलिस ने बताया कि नरसम्हालु (24) मंगलवार शाम झील में गहरे पानी में उतरने से डूब गया. इस दौरान उसका चचेरा भाई नहाने की वीडियो बना रहा था. एक पुलिस ऑफिसर ने बोला कि पीड़ित को तैरना नहीं आता था, उसे संकट में घिरा देखकर उसके चचेरे भाई ने झील से बाहर आकर लोकल लोगों को इस बारे में बताया. हालांकि, आरंभ में लोगों को लगा कि ये वीडियो बनाते समय ही कुछ ड्रामा हो रहा है.

स्थानीय लोगों को बहुत बाद में अहसास हुआ कि वीडियो बनाने के चक्‍कत में शख्‍स पानी में डूब गया. इसके बाद लोगों ने उसका मृत शरीर पानी से निकाला. घटना से पहले बना वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया, जिसे दो लोग पानी में मस्ती करते व नाचते नजर आ रहे हैं. हालांकि, टिकटॉप पर वीडियो बनाते हुए हादसे का शिकार होने का यह पहला मुद्दा नहीं है. इससे पहले भी कई लोग हादसे का शिकार हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग सर्तक नहीं हो रहे हैं.