डांसिंग का प्रोफेशन छोड़ कर बैंकाक के मार्केट में कपड़े बेचते हुए नज़र आई नोरा फतेही

डांसिंग का प्रोफेशन छोड़ कर बैंकाक के मार्केट में कपड़े बेचते हुए नज़र आई नोरा फतेही

बॉलीवुड में अपनी ख़ास प्रतिभा के दम पर स्थान बनाने वाली अदाकारा नोरा फतेही का डांस फैंस के बीच बहुत ज्यादा हिट है। सोशल मीडिया पर नोरा का एक वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। जहां इसी बीच नोरा द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें वो बैंकाक के मार्केट में कपड़े बेचती हुईं नजर आ रही हैं। साथ ही बता दें कि नोरा के इस वीडियो को अबतक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नोरा ने 'बाहुबली', 'स्त्री', व 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों में आईटम नंबर कर बहुत सुर्खियां बटोरी हैं व वे लगातार सुर्ख़ियों में हैं। साथ ही एक्ट्रेस नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, आप मुझे बैंकाक की स्ट्रीट बाजार में शॉर्ट्स बेचते हुए स्पॉट कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक़, पिछले दिनों नोरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है व इस डांस वीडियो को नोरा के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो सामने आते ही नोरा को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं। इसी तरह एक उपभोक्ता ने नोरा को रमजान में डांस न करने की सलाह भी दी थी। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक उपभोक्ता ने लिखा कि मोहतरमा कुछ तो लिहाज कर लेती इस पाकिस्तान महीने का, तव्वजो नहीं दे सकती तो तौहीन न करो। साथ ही के फैंस ने इस दौरान उनका खूब समर्थन भी किया था।