लीक हुई Vivo Z1 Pro की कीमत है बेहद कम्फ़र्टेबल है ये फोन

लीक हुई Vivo Z1 Pro की कीमत है बेहद कम्फ़र्टेबल है ये फोन

हमे Vivo Z1 Pro में देखने को मिला था। फोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी, 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दी गई है।

Vivo Z1X के स्पेसिफिकेशन-
डिस्प्ले- फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बडी रेशियो के साथ दिया गया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:5:9 है और डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया हैं।

कैमरा- बात अगर कैमरे की है तो स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। यानी, स्मार्टफोन के बैक में तीन सेंसर हैं। फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा Sony IMX582 सेंसर के साथ दिया गया है। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसिंग कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

रैम, रोम एंड प्रॉसेसर- कंपनी ने इस फोन को भारतीय बाजार में दो अलग-अलग वेरिएंट 6GB/64GB स्टोरेज और 6GB/128GB स्टोरेज के साथ लांच किया है इसके अलावा यह फोन पॉवरफुल प्रॉसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रॉसेसर के साथ आता है।

बैटरी पॉवर व अन्य फीचर्स- Vivo Z1X में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 22.5 W फ्लैश चार्ज सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी मिलती है। कंपनी का कहना है कि इस फोन को 5 मिनट चार्ज करके 3 घंटे का टॉक टाइम मिलता है।