करण जौहर की अगली पीरियड ड्रामा तख्त

करण जौहर की अगली पीरियड ड्रामा तख्त

हम सभी जानते हैं कि करण जौहर की अगली पीरियड ड्रामा तख्त है। कुछ हफ़्ते पहले ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट केजेओ के कार्यालय से एक पढ़ने और चर्चा सत्र के लिए बाहर हो गए थे। पीरियड ड्रामा ने निश्चित रूप से सभी को पहली बार अपने कलाकारों की टुकड़ी के कारण और दूसरी बार समयावधि के कारण उत्साहित किया। हाल ही में एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान, अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि वह आगामी अवधि के नाटक तख्त में फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।



"मैं करण के पिता (यश जौहर) को अच्छी तरह से जानता था। मैं हमेशा अपने पिता के साथ काम करना चाहता था लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। अब, मुझे खुशी हो रही है कि मैं करण के साथ 'तख्त' में काम कर रहा हूं। मैं उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। वह फिल्म और मैं करण का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया, "कपूर ने लेखक खालिद मोहम्मद की किताब" द अलादिया सिस्टर्स "के लॉन्च के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा। मुंबई में सोमवार को होने वाले कार्यक्रम में जावेद अख्तर और आशा पारेख के साथ जौहर भी मौजूद थे।

मोहम्मद एक पत्रकार, संपादक, फिल्म समीक्षक, पटकथा लेखक और फिल्म निर्देशक रहे हैं और जौहर ने दशकों तक लेखक के साथ करीबी संबंध को याद किया। "खालिद उन निकटतम लोगों में से एक है जिन्हें मैंने तब से जाना है जब मैं 12 साल का था। वह उन कुछ लोगों में से एक हैं जिन्होंने मेरे माता-पिता की शादी में भाग लिया। खालिद के लिए मेरी पूर्ण प्रशंसा तब शुरू हुई जब मैंने उनकी फिल्म समीक्षा पढ़ना शुरू किया क्योंकि वे केवल विश्लेषणात्मक नहीं थे। वे दृष्टिकोण में अकादमिक थे और हिस्टेरिकल भी थे! वे मजाकिया थे। आज, जब आप वर्तमान पीढ़ी की समीक्षाओं को पढ़ते हैं जो हास्य के साथ विश्लेषण को दरकिनार करने की कोशिश करते हैं, तो आपको एहसास होता है कि इसका मूल खालिद मोहम्मद है।