एक्टर-सिंगर अमित टंडन और पत्नी रूबी टंडन के फैंस के लिए गुड न्यूज

एक्टर-सिंगर अमित टंडन और पत्नी रूबी टंडन के फैंस के लिए गुड न्यूज

एक्टर-सिंगर अमित टंडन और पत्नी रूबी टंडन के फैंस के लिए गुड न्यूज है. दोनों ने तलाक ना लेने का फैसला किया है. दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं.

बता दें कि 2017 के बाद से दोनों के बीच में चीजें ठीक नहीं थी. दोनों अलग-अलग रह रहे थे. उन्होंने तलाक के लिए भी फाइल किया था. हालांकि, ऐसा लगता है कि चीजें अब ठीक हो रही हैं. उन्होंने अब तलाक की कार्यवाही को कैंसल करने का फैसला किया है.

अमित ने इंडिया-फोरम से बातचीत में कहा, "हां, हम एक साथ हैं. हमारा बच्चा खुश है, हम खुश हैं. अभी सब कुछ एक अच्छा और सकारात्मक है."

रूबी और अमित ने 2017 में अपने अलग होने की घोषणा की थी. उसी साल जब रूबी को Al Raffa जेल में रिमांड पर लिया गया था. रूबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने और धमकी देने के आरोप लगे थे. वो जनवरी में 10 महीने बाद जेल बाहर आई थीं.

बता दें कि अमित और रूबी की शादी को 11 साल से ज्यादा हो गया है. दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. उनके एक बेटी भी है. बेटी का नाम है जियाना. वर्कफ्रंट पर, अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे. इसके बाद वह ये हैं मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, भाभी, अदालत सीजन 2, कैसा ये प्यार है, जरा नचके दिखा जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं.