दो वर्ष तक किशोरी के साथ दरिंदा करता रहा बलात्कार, बदनामी के डर से घरवालों ने कहा :"कहीं और ..."

दो वर्ष तक किशोरी के साथ दरिंदा करता रहा बलात्कार, बदनामी के डर से घरवालों ने कहा :"कहीं और ..."

आजकल क्राइम के मुद्दे लगातार बाढ़ रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह बरेली का है। इस मुद्दे में फर्नीचर कारीगर ने विवाह का झांसा देकर दो वर्ष तक किशोरी के साथ बलात्कार किया व उसके बाद बदनामी की वजह से किशोरी व उसकी मां को दो वर्ष में तीन मकान बदलने पड़े। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ उसके बाद आरोपी ने विवाह से मना कर दिया व वहीं उसके घरवालों ने किशोरी से बोला कि ''कहीं व विवाह कर ले, विवाह का खर्चा हम दे देंगे। '' जी हाँ, इस मुद्दे में बारादरी थाने में आरोपी के विरूद्धमुकदमा दायर कर लिया गया है।

Related image

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ सहसवानी टोला की रहने वाली युवती ने बताया कि ''दो वर्ष पहले वह नाबालिग थी। मां के साथ मीरा की पैठ पर एक किराये के मकान में रहती थी। उसके पड़ोस में फर्नीचर का कारखाना था। कारखाने में मीरा की पैठ का रहने वाला ताजीम कार्य करता था। उसने युवती की मां के साथ जान पहचान कर ली। इसके बाद ठंडा पानी पीने व टायलेट जाने के बहाने उसके घर आने जाने लगा। मां की गैर मौजूदगी में किशोरी से वार्ता कर उससे संबंध बना लिया। मौका देखकर उसके साथ बलात्कार किया। '' इस मुद्देमें मिली खबरों के मुताबिक़ युवती के विरोध व शिकायत के बाद युवक ने विवाह का आश्वासन दिया व आना जाना ज्यादा होने की वजह से मोहल्ले में बदनामी होने लगी।

वहीं युवक के कारण मकान की मालिक मेहरूनिशा ने उन्हें मकान से निकाल दिया। वहीं उसके बाद ताजीम के कहने पर किशोरी अपनी मां के साथ उसके दोस्त सहसवानी टोला के रहने वाले रेहान के घर पर किराये के कमरे में रहने लगी व रेहान को भी ताजीम का वहां आना पसंद नहीं था उसके बाद वह लोग मकान छोड़कर पनबड़िया में किराये पर रहने लगे।अब इस मुद्दे में पुलिस ने जाँच प्रारम्भ कर दी है।