जल्द ही शादी करने वाली सानिया मिर्जा की बहन अनम

जल्द ही शादी करने वाली सानिया मिर्जा की बहन अनम

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जहां इन दिनों अपने मां बनने के एक्सपीरियंस को एन्जॉय कर रही हैं. वहीं उनकी बहन शादी करने वाली हैं. सानिया मिर्जा की बहन का नाम अनम मिर्जा (Anam Mirza) है. अपनी शादी की जानकारी खुद अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर दी है. दरअसल हाल ही में अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'ब्राइड टू बी' यानी 'होने वाली दुल्हन'. अनम मिर्जा ने इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, गुब्बारे से 'ब्राइड टू बी' लिखा दिख रहा है. अनम की इस पोस्ट के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि वे जल्द ही शादी करने वाली हैं.

बात करें अनम मिर्जा की बड़ी बहन सानिया मिर्जा की तो वे इन दिनों खेल में वापसी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. वे घंटो जिम में पसीना बहा रही हैं. बताते चले सानिया को आखिरी 30 सितंबर 2017 के दिन मैच खेलते हुए देखा गया था. पैर में चोट लगने की वजह से वह टेनिस कोर्ट से दूर थीं. जिसके बाद अब करीब 2 साल के बाद वह वापसी करने वाली हैं. लेकिन अब सानिया रोज 4 घंटे तक प्रैक्टिस कर रही हैं. जिसके बाद उन्होंने 26 किलो तक वजन कम कर लिया है.


बताते चले सानिया ने 12 अप्रैल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की थी और शादी के 8 साल बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. बता दें सानिया ने कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- 'मैने अपने करियर में इतना कुछ हासिल किया है कि कभी सोचा भी नहीं था. अब अगली पारी में जो होगा, वह मेरे लिये बोनस होगा. मुझे लग रहा था कि अगस्त तक वापसी कर सकूंगी लेकिन अब जनवरी में संभावना लग रही है.'