ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाने के बाद कई दिनों तक इस हॉट एक्ट्रेस को करना पड़ा था दर्द का सामना

ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाने के बाद कई दिनों तक  इस हॉट एक्ट्रेस को करना पड़ा था दर्द का सामना

आज अपनी हॉटनेस व फिटनेस के कारण चर्चाओं में रहने वाली व बाजीगर जैसी हिट फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जन्मदिन है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि आज वह फिल्म इंडस्ट्री की फिटनेस आइकन हैं व उनकी पहली ही फिल्म के लिए शिल्पा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। वहीं अब बात करें आज व बीते कल की तो पहले शिल्पा इतनी खूबसूरत नहीं थीं। जी हाँ, अगर आप शिल्पा शेट्टी के उस समय की तसवीर व आज की तस्वीर देखें तो आपको बहुत फर्क नजर आएगा। जी दरअसल शिल्पा ने प्लास्टिक सर्जरी से खुद को खूबसूरत बनाया है वह पहले ऐसी नहीं दिखती थीं।

सबसे पहले शिल्पा के चेहरे में ये परिवर्तन वर्ष 2000 में फिल्म धड़कन की शूटिंग के वक्त नोटिस किया गया था व उस वक्त शिल्पा के नाक की प्लास्टिक सर्जरी को लेकर बहुत ज्यादा चर्चाएं हुई थी। वहीं एक दिए साक्षात्कार के दौरान शिल्पा ने भी बोला था कि ''वे खुद को सुंदर नहीं मानती थी। उन्हें नहीं लगता था कि उनका चेहरा एक एक्ट्रेस के लायक है। '' इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि खबरें यह भी आईं थीं कि शिल्पा ने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाया था व इसके लिए उन्हें कुछ दिनों दर्द भी सहना पड़ा था लेकिन इन खबरों को शिल्पा ने झूठ बताया था। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि शिल्पा ने नवंबर 2009 में बिजनेसमैन करण कुंद्रा से विवाह कर ली थी। दोनों का एक बेटा वियान राज कुंद्रा भी है व विवाह से पहले शिल्पा व अक्षय कुमार के अफेयर की चर्चा थी।

दोनों ने फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में पहली बार साथ कार्य किया था। दोनों ने एक साथ इंसाफ, जानवर व धड़कन में भी कार्य किया है। वहीं हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त साउथ मूवीज में भी शिल्पा शेट्टी कार्य कर चुकी हैं। शिल्पा ने तमिल फिल्म मिस्टर रोमियो, वीड़ेवदंदी बाबू, आजाद, कुशी, ओंदागोना बा जैसी अन्य साउथ की फिल्मों में भी एक्टिंग की है व इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया है।