नोमिनेशन को लेकर आरती-कोएना में जंग

नोमिनेशन को लेकर आरती-कोएना में जंग

बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते में भी ड्रामा हंगामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 13 वैसे भी इस बार शुरू से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बार घर में कोई कॉमनर नहीं है। वहीं पहले हफ्ते में घर से कोई नोमिनेट नहीं हुआ है। मतलब कि घर में किसी को भी अभी बाहर नहीं निकाला गया है। अब इस हफ्ते में घर में नोमिनेशन की प्रक्रिया में शहनाज गिल, रश्मि देसाई, कोयना मित्रा, दलजीत कौर नोमिनेट हुई हैं। वहीं घर में कोयना मित्रा की शुरू से ही तारीफ हो रही हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कोयना को काफी पसंद किया जा रहा है। कोयना के व्यवहार की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। कोयना जो बोलती हैं, वो सटीक बोलती है, ऐसा सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है। वहीं अब कोयना का गुस्सा देखने को मिला है। इस बार कोयना की झड़प किसी और से नहीं बल्कि आरती सिंह से हुई। देखा जाए तो आरती को भी लोग पसंद कर रहे हैं। ऐसे में आरती और कोयना का गुस्से वाला रूप देख हर कोई हैरान रह गया है।

घऱ में इन दोनों ही हसीनाओं के बीच जंग देखने को मिली है। हाल ही में शो का प्रोमो और एक वीडियो सामने आय़ा है। इस वीडियो में कोएना और आरती के बीच बहस होती दिख रही है। आरती का गुस्सा इसलिए है, क्योंकि वो कोएना ने पहले सिद्धार्थ डे को बुरा बताया और जब नोमिनेशन की बारी आई तो वो सिद्धार्थ डे को अच्छा बताने लगीं। आरती प्रोमो में कहती नजर आ रही है कि, 'जो भी सिद्धार्थ डे ने इस दौरान कहा वह सही नहीं था।'

आरती सिंह की बात सुनकर कोएना कहती हैं कि, मेरे और सिद्धार्थ डे के बीच कोई भी झगड़ा नहीं है। ऐसे में आरती ने कहा नॉमिनेशन की वजह से रिश्ते नहीं बदलने चाहिए। जिसके बाद कोएना कहती नजर आई, 'मैं आपकी तरह नॉमिनेशन के दौरान भीख नहीं मांगती हूं।' इसी बात पर आरती का गुस्सा सातवें आसमान पर चला जाता है और वो कोएना को कहती हैं कि मैं इस घर में और यहां पर अपने दम पर आईं हूं। ऐसे में दोनों के बीच खूब गर्मा गर्मी देखने को मिलती है। खैर अब देखना ये है कि इस हफ्ते घर से नोमिनेट कौन होता है।