53 की आयु में सलमान के लिए बेहद मुश्किल है यह कार्य करना, विडियो शेयर करके बयां किया अपना दर्द

 53 की आयु में सलमान के लिए बेहद मुश्किल है यह कार्य करना, विडियो शेयर करके बयां किया अपना दर्द

सलमान खान इन दिनों फिल्म हिंदुस्तान की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. अपनी फिल्मों में सलमान खान अलग अंदाज के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही वो फिटनेस को लेेकर भी खूब पसीना बहाते हैं. इस मेहनत का ही नतीजा है कि 53 की आयु में भी वो बेहद फिट हैं.

Image result for 53 की आयु में सलमान के

सलमान हर रोज घंटों वर्कआउट करते हैं. वो दूसरे लोगों को भी जिम जाने के लिए प्रेरित करते हुए दिखते हैं. अब सलमान ने अपना ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जमकर अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में सलमान लेग प्रेश मशीन का यूज कर रहे हैं लेकिन खास बात ये है कि दो लोगों को उन्होंने प्रेश मशीन के ऊपर बिठा रखा है.

वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा- 'उतार-चढ़ाव का अनुभव करने के बाद मेरे सिक्योरिटी वालों को आखिरकार अहसास हो गया कि वो मेरे साथ कितने ज्यादा सुरक्षित हैंहा हा.' सलमान के इस वीडियो को अभी तक 23 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

इससे पहले सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. जिसमें वो भाई सोहेल खान व भतीजे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सलमान ने ये वीडियो भतीजे योहान को बर्थडे विश करने के लिए पोस्ट किया. वीडियो में सोहेल खान एक बीन बैग पर छलांग लगाते हैं, दूसरी ओर योहान बैठा होता है. पापा के बैठने की वजह से पड़े प्रेशर से वह हवा में उड़ जाता है व आगे सलमान खान खड़े होते हैं जो उन्हें गोद में थाम लेते हैं.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म हिंदुस्तान का बॉक्स कार्यालय पर जलवा जारी है. दूसरे वीकएंड पर भी दमदार कमाई के साथ हिंदुस्तान ने सलमान खान की ही दो व फिल्मों प्रेम रतन धन पायो व एक था टाइगर की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसी के साथ अली अब्बास जफर निर्देशित ये फिल्म ऑल टाइम कमाई की लिस्ट में 15वें नंबर पर पहुंच गई है.