न्यूजीलैंड v/s भारत के रोमांचक मैच से ज्यादा मौसम पर टिकी लोगो की निगाहे, हो सकती है बारिश

न्यूजीलैंड v/s भारत के रोमांचक मैच से ज्यादा मौसम पर टिकी लोगो की निगाहे, हो सकती है बारिश

विश्व कप में भारतीय टीम ने जबरदस्त आरंभ करते हुए अपने प्रारम्भ के दोनों मुकाबलों में जीत पंजीकृत की है. टीम ने पहले जहां दक्षिण अफ्रीका को हराया वहीं अपने दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी. अब आज भारतीय टीम ट्रेंड ब्रिज में अपना तीसरा मुकाबला खेलेगी. विराट की प्रतिनिधित्व वाली टीम का सामना केन विलियमसन की मजबूत न्यूजीलैंड की टीम से होना है.

फिलहाल ऐसी है स्तिथि

जानकारी के अनुसार इस वक्त न्यूजीलैंड अपने तीनों मुकाबले जीतकर अंक तालिका में पहले जगह पर है तो वहीं भारतीय टीम अपने दोनों मुकाबले जीतकर चौथे जगह पर. हालांकि अभी तक वर्ल्ड कप में बारिश की वजह से तीन मुकाबले रद्द हो चुके हैं जिसे देखते हुए भारतीय प्रसंशक भी चिंता में हैं कि नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में होने वाले इस मुकाबले में मौसम वपिच का मिजाज कैसा रहेगा.

आज ऐसा रहेगा मौसम

इसी के साथ मौसम पूर्वानुमान के अनुसार हिंदुस्तान व न्यूजीलैंड के मैच के दौरान बारिश होने की 90% आसार है, मौसम में नमी व ठंडक भी रहने का अनुमान है. वहीं तापमान 10-12 डिग्री के बीच रह सकता है. नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम के तेज गेदबाजों को पिच से मदद मिल सकती है. हालांकि बाद में विकेट धीरे-धीरे बल्लेबाजों के मुफीद हो जाएगी. छोटा स्टेडियम होने की वजह से दर्शकों को यहां छक्के-चौके देखने को मिल सकते हैं.