गर्मी के मौसम में खुद को ग्लैमरस लुक देने के लिए अपनाए यह सरल टिप्स

हर मौसम में कुछ खास तरह के परिवर्तन होते हैं. मौसम में परिवर्तन के साथ ही हमारा फैशन भी बदलता रहता है. हर बार कुछ नया मार्केट में आ ही जाता है. फैशन में आने वाले एक्सेसरीज को इस्तेमाल करके भी हम नया लुक पा सकते हैं. आज कल बाजारों में गर्मी के फैशन से जुड़ी चीजें ही मिल रही हैं. यह फैशन से जुड़ी एक्सेसरीज हमें नया लुक देने के साथ ही तेज धूप से भी बचाती हैं. मौसम के अनुसार मार्केट में आने वाली एक्सेसरीज को कुछ इस अंदाज में ही डिजाइन किया जाता है जिससे आपको धूप से सुरक्षित किया जा सके. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि एक्सेसरीज को अपना कर आप व ज्यादा ग्लैमरस लगने लग जाएंगी. तो आइए जानते हैं खुद को ग्लैमरस लुक कैसे दें.

स्कार्फ बनाए आपको परफेक्ट
गर्मियों के दिनों में स्कार्फ को अपनाने पर भी आप विचार कर सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि गर्मियों के दिनों में धूप से बचने के लिए स्कार्फ का प्रयोग किया जाता है. अपने फैशन में परिवर्तन करने वाली युवतियों के लिए स्कार्फ एक अच्छा स्टाइल स्टेटमेंट बन सकते हैं. इसके साथ ही आप सुन्दर हेयर बैंड व ब्रेसलेट्स से भी अपने लुक को वअधिक सुन्दर बना सकती हैं.

हैट्स आपको बनाए कूल
गर्मियों के दौरान हैट्स भी आपके लुक को कुल अंदाज देती है. हैट्स आपके लुक को बढ़ाने के साथ ही आपके बालों व चेहरे को भी तेज धूप की हानिकारक कारणों से बचाती है. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें आज आप बड़े ब्रिम वाली हैट्स को भी अपने वाड्रोब में स्थान प्रदान कर सकती हैं. इसे आप अपने ड्रेस से मैचिंग ही पहनें तो ही आपको परफेक्ट लुक मिलेगा.

आईकेयर है जरूरी
गर्मियों के फैशनबल एक्सेसरीज में चश्मे सबसे पहले आते हैं. यह आपको गर्मियों में नया व ट्रेंडी लुक प्रदान करते हैं. गर्मियों के दौरान सभी की आंखों पर सनग्लासेस देखे जाते हैं.इससे आपका लुक तो बदलता ही है, साथ ही इससे आपको धूप की अल्ट्रावॉयलट किरणों से भी आराम मिलता है. आज के दौर में आपको स्टालिश लगने के लिए डीप ब्लू, ब्लैक व ब्राउन कलर के ग्लासेस वाले चश्मों का ही चुनना चाहिए. इसके अतिरिक्त फ्रेम मे मेटल क्लासी वर्क को ही चुनें.

फुटवेयर भी है स्टाइलिश
फुटवेयर भी हमारी ड्रेस के अनुसार ही होने चाहिए. साथ ही इस मौसम में पसीना बहुत आता है. खासकर जिन स्त्रियों के पैरों में पसीना आता है उनको ऐसे फुटवियर को चुनना चाहिए जिसमें पैरों में हवा लगती रहे ताकि पसीना न आने पाए. साथ ही मार्केट में इस मौसम में कई ऐसे फुटवियर आए हैं जो आपको बेहतरीन लुक प्रदान करेंगे.

हैंडबैग बढ़ा देगा आपका ग्लैमर
इस बार की गर्मी में आपको नया ट्रेंडी बैग लेना चाहिए. साथ ही आपको जापानी स्टाइल के हाथ के पंखे व चाइनीज अंब्रैला को स्थान जरूर देनी होगी. इन सभी चीजों से आप अपने लुक को बदलकर फैशन के मुताबिक स्टालिश हो जाएंगी.