अपने लुक से बॉलीवुड को एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही धक-धक गर्ल

अपने लुक से बॉलीवुड को एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही धक-धक गर्ल

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की उम्र मानो थम गई है. आज भी एक्ट्रेस अपने लुक से बॉलीवुड को एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. माधुरी उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो कि वेस्टर्न के साथ ही ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी कहर ढाती हैं. अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती के दम पर माधुरी ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. माधुरी दीक्षित के चाहने वाले आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं.

साल 1984 में माधुरी दीक्षित ने 'अबोध' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद तो माधुरी के सफलता के द्वार खोल दिए थे. माधुरी दीक्षित की पहली फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अपना रंग नहीं छोड़ पाई थी. लेकिन उनकी फिल्म 'तेजाब' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. इस फिल्म के बाद तो हर कोई माधुरी का फैन हो गया था. इस फिल्म के बाद माधुरी राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में नजर आई थीं. इस फिल्म के हिट होने के बाद दोबारा कभी माधुरी ने मुड़कर पीछे नहीं देखा. आज माधुरी की चाहने वालों की संख्या लाखों में है. हर कोई आज उनसे जुड़ीं हर बात जानने को बेताब भी रहता है. खैर आज हम आपको इस खबर में माधुरी के बारे में नहीं बल्कि उनकी बहन के बारे में बताने वाले हैं.

बता दें कि माधुरी की बहन का नाम रूपा दीक्षित है. रूपा पिता शंकर दीक्षित और माता स्नेह लता दीक्षित की लाड़ली हैं. जहां माधुरी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं वहीं रूपा को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. कुछ दिन पहले ही रूपा माधुरी के साथ मुंबई में देखी गई थीं.

रूपा के अलावा माधुरी की एक और बहन भी हैं जिसका नाम भारती है. बता दें कि माधुरी की तरह उनकी दोनों बहनें भी ट्रेंड कथक डांसर हैं. बहुत कम ही मौके पर तीनों बहनो को एक साथ देखा जाता है. माधुरी की सफलता में दोनों बहनों का बड़ा हाथ है. ऐसा कहा जाता है कि रूपा और भारती ने माधुरी को ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने को कहा था. हालांकि सच्चाई क्या है यह तो माधुरी ही बता सकती हैं.